Friday, September 20, 2024

Akshat Agrawal murder case Update: अक्षत अग्रवाल के सीने में मारी 3 गोली, आरोपी बोला- उसने ही मुझे मारने कहा था, 3 महंगी पिस्टल भी बरामद

Akshat Agrawal murder case Update: शहर से लगे चठिरमा जंगल में युवक की गोली मारकर हत्या का मामला, पुलिस आरोपी से कर रही है पूछताछ, आरोपी के पास से रुपए व ज्वेलरी भी बरामद

अंबिकापुर. Akshat Agrawal murder case Update: शहर के सुभाषनगर निवासी अक्षत अग्रवाल की गोली मारकर हत्या की खबर से अंबिकापुर में सनसनी फैल गई है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। अक्षत अग्रवाल के सीने में 3 गोलियां मारी गई हैं। आरोपी का कहना है कि अक्षत ने ही उसे रुपए व ज्वेलरी देकर गोली मारने (Akshat Agrawal murder case update) कहा था। पुलिस ने आरोपी के पास से 3 महंगे पिस्टल भी बरामद किए हैं। फिलहाल पुलिस ने युवक का शव कार से बरामद कर पीएम के लिए मेडिकल कॉलेज अस्पताल भिजवाया है।

Akshat Agrawal murder case update

शहर के मनेंद्रगढ़ मार्ग स्थित अंबिका स्टील के संचालक महेश केडिया के पुत्र अक्षत अग्रवाल हत्याकांड (Akshat Agrawal murder case update) का आरोपी भानू बंगाली पुलिस को गुमराह करने की कोशिश कर रहा है। उसने पुलिस को बताया कि अक्षत ने ही उसे गोली मारने कहा था। आरोपी ने बताया कि उसने अक्षत से 50 हजार रुपए उधार लिए थे। उसे अक्षत मांग रहा था।

मंगलवार की शाम वह उससे मिलने आया था। इस दौरान उसने मुझे 50 हजार रुपए व ज्वेलरी देकर कहा कि वह उसे गोली मार दे। उसके कहने पर मैंने गोली मारी है। पुलिस ने आरोपी के कब्जे से 3 महंगे पिस्टल भी बरामद किए हैं। पुलिस आरोपी से और पूछताछ कर रही है।

Also Read: Big breaking: video: शहर के 1 युवक की गोली मारकर हत्या, बनारस मार्ग से लगे चठिरमा जंगल में कार में मिली लाश, मौके पर पहुंचे एसपी

पिस्टल टेस्टिंग की सामने आ रही बात (Akshat Agrawal murder case update)

सूत्रों की मानें तो अक्षत अग्रवाल व भानू बंगाली बरामद तीनों पिस्टल की टेस्टिंग करने के लिए मिले थे। यह भी बताया जा रहा है इस दौरान भानू बंगाली ने उधार की रकम अक्षत अग्रवाल को दी होगी। फिर रुपयों के लालच में उसे गोली मार दी होगी।

Akshat Agrawal murder case update

कार की सीट पर मिली अक्षत की लाश

अक्षत अग्रवाल (Akshat Agrawal murder case update) की लाश कार की सीट पर मिली। उसका चेहरा स्टीयरिंग की ओर झुका हुआ था तथा सीने में 3 गोली मारने के निशान थे। उसके हाथ से सोने की अंगूठी व जेब से आई फोन भी मिला है। ऐसे में यह लूट का मामला नहीं लगता।

Related articles

spot_img