Friday, September 20, 2024

Ananya pandey की अपकमिंग फिल्म ‘कॉल मी बे’ में क्या है खास, क्यों अभी से हो रही इतनी चर्चा

Ananya pandey अनन्या पांडे को आखिरी बार फिल्म ‘खो गए हम कहां’ में देखा गया था। इसके बाद अब वह एक बार फिर से सीरीज ‘कॉल मी बे’ से वापसी करने को तैयार है। उनकी यह सीरीज जल्द ही ओटीटी पर रिलीज होने वाली है। इस सीरीज में वह एक अमीर लड़की का किरदार निभाती है हालांकि अचानक से उनके लाइफ में कुछ ऐसा होता है जिसके कारण उसकी पूरी जिन्दगी बदल जाती है। चलिए जानते हैं इस ट्रेलर में क्या है खास।

यह भी पढ़ें: KARINA KAPOOR : द बकिंघम मर्डर्स से बड़े पर्दे पर फिर एक्टिंग का दिखाएंगी जलवा

इस दिन होगी रिलीज

कॉल मी बे’ का प्रीमियर 6 सितंबर, 2024 से अमेजन प्राइम वीडियो पर होगा। इस सीरीज में अनन्या पांडे मुख्य भूमिका में नजर आ रही है। इस सीरीज में अनन्या के अलावा दास, वरुण सूद, विहान समत, मिनी माथुर भी नजर आने वाले हैं। वहीं करण जौहर इस सीरीज के निर्माता हैं।

यह भी पढ़ें: 11 साल की उम्र में छोड़ दिया था घर, कई साल संगीत सीखा, तब जाकर निखरे थे दलेर मेंहदी

Ananya pandey का दिखेगा नया लुक

इस ट्रेलर में अनन्या पांडे का एक अलग अंदाज देखने को मिल रहा है। ट्रेलर में दिखाया गया है कि अनन्या लग्जरी लाइफ जीती है। उनके घऱ में हर एक काम के लिए काफी नौकर होते हैं। ऐसे में वह लग्जरी लाइफ जीती है, लाखों के कपड़े से लेकर उनके पास घूमने के लिए प्राइवेट जेट भी होता है। ऐसे में उन्हें किसी भी चीज की कमी नहीं होती है। हालांकि अचानक से उनकी लाइफ में कुछ भी नहीं बचता है। सोशल मीडिया यूजर्स इस ट्रेलर को देखने के बाद मिलता- जुलता रिएक्शन दे रहे हैं। इशिता मोइत्रा, समीना मोटलेकर और रोहित नायर ने मिलकर सीरीज की कहानी लिखी है।

Related articles

Deepika Padukone हुईं अस्पताल में भर्ती, जल्द आ सकती है खुशखबरी

Deepika Padukone के प्रशंसक उनकी प्रेग्नेंसी से जुड़े पल-पल...
spot_img