Friday, September 20, 2024

Photo with snake: सांप के साथ फोटो क्लिक करने का शौक 1 युवक को पड़ा भारी, गले में लपेटते ही डसा, लेकिन देता रहा स्माइल, फिर चली गई जान

Photo with snake: सावन सोमवार के आखिरी दिन मंदिर में जलाभिषेक करने पहुंचा था युवक, मंदिर परिसर में सपेरे से हुई मुलाकात, फोटो खिंचाने सपेरे ने पकड़ा दिया जहरीला सांप

रायपुर। Photo with snake: एक युवक को सांप के साथ फोटो खिंचवाने का शौक काफी भारी पड़ गया। फोटो क्लिक कराते ( Photo with snake) समय सांप ने उसकी जान ले ली। दरअसल युवक सावन सोमवार के आखिरी दिन जैतपुर के जेतेश्वर धाम में भगवान भोलेनाथ का जलाभिषेक करने पहुंचा था। यहां उसकी मुलाकात एक सपेरे से हुई। उसने सपेरे से कहा कि वह सांप के साथ एक फोटो क्लिक (Photo with snake) करना चाहता है।

सपेरे ने भी उसे बिना बताए जहरीला सांप (Photo with snake) थमा दिया। इस दौरान युवक ने जैसे ही सांप को अपने गले में लपेटा, सांप ने उसकी अंगुली में डस लिया, इस दौरान युवक स्माइल देता रहा। देखते ही देखते युवक की तबीयत बिगड़ गई और अस्पताल में उसने दम तोड़ दिया।

बलौदा बाजार जिले के सरसीवा से 8 किलोमीटर दूर जैतपुर के जेतेश्वर धाम में भगवान भोलेनाथ का प्राचीन मंदिर है। यहां दूर-दूर से श्रद्धालु सावन में जलाभिषेक करने पहुंचते हैं।

सावन के आखिरी सोमवार यानी 19 अगस्त को ग्राम बालपुर निवासी 25 वर्षीय युवक खिलेश्वर चंद्रा (Photo with snake) अपने परिजनों के साथ सुबह 6 बजे मंदिर में पहुंचा था। उसने जलाभिषेक किया और मंदिर परिसर में घूम रहा था। इसी बीच उसकी मुलाकात चारभाटा निवासी संजय नामक एक सपेरे से हुई।

उसने अपने पास सांप रखा हुआ था। यह देखकर खिलेश्वर ने उससे कहा कि वह सांप के साथ एक फोटो क्लिक (Photo with snake) करवाना चाहता है। इस पर सपेरे ने उसकी बात मान ली।

Also Read: Kolkata doctor rape-murder case: कोलकाता डॉक्टर रेप-मर्डर कांड का पीएम रिपोर्ट आपको हिला कर रख देगा, 7 प्वाइंट में जानें बर्बरता की कहानी

Photo with snake: सपेरे ने थमा दिया जहरीला सांप

सपेरे संजय के पास जहरीला सांप (Photo with snake) था। उसने बिना बताए खिलेश्वर को जहरीला सांप थमा दिया। खिलेश्वर ने जैसे ही सांप को अपने गले में लपेटा, सांप ने उसकी अंगुली में डस लिया। लेकिन फोटो क्लिक (Photo with snake) के चक्कर में युवक स्माइल देता रहा।फिर अचानक उसकी तबीयत बिगड़ गई और चक्कर आने लगे।

अस्पताल ले गए, लेकिन हो गई मौत

सांप के जहर के (Photo with snake) असर से युवक बेहोशी की हालत में आ गया। यह बात जब उसके परिजनों को पता चली तो फिर उसे पहले झाड़ फूंक करने की सोचने लगे।

लेकिन जब उसकी तबीयत काफी ज्यादा बिगड़ गई तो उसे सारंगढ़ अस्पताल में भर्ती कराया गया, यहां डॉक्टरों ने जांच पश्चात उसे मृत घोषित कर दिया। इस मामले में पुलिस ने सपेरे को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

Also Read: Latest Ambikapur crime: युवक को किडनैप कर ले गए बांसबाड़ी, फिर बेल्ट व डंडे से बेदम पीटा, बनाया वीडियो, अंत में वाटर पार्क के पास छोड़कर 7 बदमाश फरार

युवक के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल

सांप के डसने से युवक की मौत (Photo with snake) घटना ने उसके परिजनों को सदमे में ला दिया। उन्हें क्या पता था कि सुबह हंसता खेलता उनका जवान बेटा उनके साथ था और कुछ ही घंटे में वह हमेशा के लिए उनसे दूर हो गया। घटना से परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है।

सेल्फी व फोटो के चक्कर में खतरों से खेल रहे युवा

इन दोनों मोबाइल में सेल्फी लेने का क्रेज (Selfie) इतना ज्यादा बढ़ गया है कि आजकल के युवा खतरों से खेल रहे हैं। वे सोशल मीडिया पर खुद को सबसे अलग और अव्वल दिखाने के चक्कर में जान से भी खिलवाड़ करने से नहीं चूक रहे हैं। यही वजह है की सेल्फी या फोटो के चक्कर में कई युवा मौत के मुंह में समा चुके हैं।

Related articles

spot_img