Friday, September 20, 2024

MLA T Raja: टी राजा ने राहुल गांधी को लेकर दिया बड़ा बयान, कहा- उन्हें तो राजनीति करनी भी नहीं आती, जानिए और क्या कहा

MLA T Raja: बजरंग दल द्वारा बिश्रामपुर में आयोजित कांवर यात्रा और धर्मसभा में शामिल हुए तेलंगाना से भाजपा विधायक टी राजा, महिला एवम बाल विकास मंत्री लक्ष्मी राजवाड़े भी थीं साथ

MLA T Raja: अंबिकापुर। तेलंगाना के गोशामहल से भाजपा विधायक टी राजा उर्फ टाइगर राजा सिंह सोमवार को बजरंग दल सूरजपुर जिले के विश्रामपुर में आयोजित कांवर यात्रा व धर्म सभा में शामिल हुए। धर्म सभा में उन्होंने हिंदुओं को एकजुट होने की बात कही। उन्होंने कहा की कुछ लोग हिंदुओं को जाति में बांटकर राजनीतिक रोटियां सेक रहे हैं। उन्होंने राहुल गांधी पर ही निशाना साधा। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी को राजनीति भी करने नहीं आती। उन्होंने यह भी कहा कि यदि उनका पासपोर्ट बन जाए तो पाकिस्तान और बांग्लादेश में भी घुसकर हिंदुओं को जागृत करेंगे और उनकी रक्षा करेंगे।

विधायक टी राजा ने धर्म सभा को संबोधित करते हुए कहा कि युवाओं को देश समाज व धर्म की रक्षा के लिए हमेशा तैयार रहना चाहिए। उन्होंने गुरु तेग बहादुर का जिक्र करते हुए कहा कि उन्होंने हिंदुओं की रक्षा के लिए उन्होंने अपने 4 बच्चों का बलिदान कर दिया था, अपना सिर कटा लिया था।

उन्होंने युवाओं को चंद्रशेखर आजाद, राजगुरु, भगत सिंह, मंगल पांडे व रानी लक्ष्मीबाई का भी स्मरण कराया। उन्होंने कहा कि इन सभी ने देश को आजादी दिलाई, लेकिन आज देश पर संकट मंडरा रहा है।

उन्होंने देशभर में हो रहे धर्मांतरण, लव जिहाद, लैंड जिहाद और गौ हत्या की बढ़ती घटनाओं पर चिंता व्यक्त की तथा कहा कि एक साजिश के तहत ये सब किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि छत्तीसगढ़ की भाजपा सरकार व खासकर मंत्री लक्ष्मी राजवाड़े के आदेश पर उन्हें यहां आने का सौभाग्य प्राप्त हुआ है।

आप सभी भाग्यशाली हैं कि यहां भगवा की सरकार है

टी राजा बजरंग दल के कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि आप लोग काफी भाग्यशाली हैं कि यहां भगवा पार्टी की सरकार है, इसे कभी कमजोर मत होने देना।

उन्होंने उत्तर प्रदेश सरकार का जिक्र करते हुए कहा कि योगी सरकार ने वहां लव जिहाद, बलात्कार और उपद्रव करने वाले लोगों को ठीक करके रखा है। उन्होंने छत्तीसगढ़ में भी इन सभी के खिलाफ कठोर कानून व एसटीएफ बनाने की बात रखी।

राहुल गांधी को राजनीति भी करने नहीं आती

विधायक टी राजा ने राहुल गांधी को लेकर बड़ा बयान दिया। उन्होंने कहा कि वे सिर्फ देश के साथ राजनीति कर रहे हैं। उन्हें तो ठीक से राजनीति करने भी नहीं आती।

उन्होंने कहा कि हिंदुओं को अलग-अलग जातियों में बांट कर ये सब राजनीति की रोटियां सेंक रहे हैं। हिंदू आज अलग-अलग जातियों में बंटा है, उन्हें संगठित होने की जरूरत है। उन्होंने पीएम मोदी से देश में एनआरसी लागू करने की अपील की।

धर्म और परिवार की रक्षा के लिए शस्त्र उठाने की कही बात

विधायक टी राजा ने धर्मांतरण को लेकर भी कड़े तेवर दिखाए, उन्होंने कहा कि जो लोग ऐसा कर रहे हैं उन्हें उन्हीं की भाषा में जवाब देना होगा। उन्होंने अपने धर्म व परिवार की रक्षा के लिए शस्त्र उठाने की बात भी कही।

उन्होंने यह भी कहा कि उनका पासपोर्ट नहीं बन पा रहा है यदि पासपोर्ट बन जाए तो पाकिस्तान और बांग्लादेश में घुसकर भी हिंदुओं को जागृत करेंगे और उनकी रक्षा करेंगे।

Related articles

spot_img