Friday, September 20, 2024

Road accident update: कार सवार मृतकों की हुई शिनाख्त, तीनों हैं पति-पत्नी और बेटा, सिंगरौली से जा रहे थे ओडिशा

Road accident update: अंबिकापुर-रायगढ़ नेशनल हाईवे पर ट्रक ने मारी थी कार को टक्कर, कार के उड़ गए परखच्चे, सिंगरौली स्थित एनटीपीसी में कार्यरत था मृत व्यक्ति, पत्नी और बेटे के साथ जा रहा था ओडिशा

अंबिकापुर। अम्बिकापुर-रायगढ़ नेशनल हाईवे पर सीतापुर थाना क्षेत्र अंतर्गत काराबेल के पास ट्रक-कार की भिड़ंत में मृत लोगों की शिनाख्त हो गई है। मृत कार सवार तीनों पति-पत्नी और बेटा थे। तीनों मध्यप्रदेश के सिंगरौली से सोमवार को अपने गृहग्राम ओडिशा के सुंदरगढ़ जा रहे थे। इसी दौरान ट्रक ने उन्हें चपेट में ले लिया। पुलिस ने तीनों का शव सीतापुर अस्पताल की मरचूरी में रखवाकर उनके परिजनों को सूचना दे दी है। मंगलवार को पीएम पश्चात शव उन्हें सौंप दिया जाएगा।

हम आपको बता दें कि ओडिशा के सुंदरगढ़ निवासी हरिनारायण शर्मा 58 वर्ष मध्यप्रदेश के सिंगरौली में एनटीपीसी में कार्यरत थे। वे सोमवार को कार क्रमांक ओडी 16 एच 7588 से पत्नी चंदा शर्मा 53 वर्ष व बेटे पीयूष 25 वर्ष के साथ गृहग्राम सुंदरगढ़ जा रहे थे।

वे सीतापुर थाना क्षेत्र के काराबेल के पास पहुंचे ही थे की सामने की ओर से तेज रफ्तार में आ रहे ट्रक क्रमांक सीजी 15 डीएच 7957 ने उन्हें टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि तीनों की मौके पर ही मौत हो गई।

वहीं टक्कर से कार ट्रक के सामने फंस गया। इधर चालक डर की वजह से भागने के चक्कर में कार को घसीटते करीब 1 किमी दूर तक ले गया।

रास्ते में ट्रक छोड़कर हुआ फरार

ट्रक चालक एनएच पर सूनसान जगह देख सडक़ किनारे वाहन खड़ा कर फरार हो गया। सूचना पर घटनास्थल पहुंची सीतापुर पुलिस ने क्रेन की मदद से ट्रक में फंसे कार को बाहर निकाला।

गैस कटर से कार को काटकर निकले गए शव

तीनों का शव कार के भीतर बुरी तरह से फंसा हुआ था। ऐसे में पुलिस ने गैस कटर से कार को कटवाकर शवों को बाहर निकाला और पीएम के लिए अस्पताल भिजवाया। पुलिस ने ट्रक को जब्त कर अज्ञात चालक के खिलाफ अपराध दर्ज कर लिया है।

Related articles

spot_img