Friday, September 20, 2024

राहुल गांधी, आप जीवनभर विपक्ष में बैठेंगे, आप निहायती कटु, जहरीले और विनाशकारी, जानिए… इस एक्ट्रेस ने कह दी इतनी बड़ी बात

नई दिल्ली। सांसद कंगना रनौत (BJP MP Kangana Ranaut) ने लोकसभा में नेता प्रतिपक्ष और कांग्रेस सांसद राहुल गांधी (Rahul Ganhi) पर जोरदार हमला बोला है।बीजेपी एमपी ने राहुल गांधी को खतरनाक इंसान बताया। उन्होंने कहा कि उनका एजेंडा यह है कि अगर वे प्रधानमंत्री नहीं बन सकते तो वे इस देश को नष्ट कर सकते हैं। कंगना रनौत ने राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा कि वह इस देश की अर्थव्यवस्था को बर्बाद करन के लिए हर संभव प्रयास कर रहे हैं। राहुल गांधी सबसे खतरनाक आदमी हैं, वे कटु, जहरीले और विनाशकारी हैं। उनका एजेंडा यह है कि अगर वे प्रधानमंत्री नहीं बन सकते तो वे इस देश को नष्ट कर सकते हैं। हिंडनबर्ग हमारी शेयर बाजार को टारगेट करता है, जिसका राहुल गांधी कल रात समर्थन कर रहे थे एक निराशाजनक बात  है।

अपने पोस्ट में बीजेपी एमपी कंगना ने आगे लिखा, राहुल गांधी आप जीवनभर विपक्ष में बैठने के लिए तैयार हो जाइए और जिस तरह से आप कष्ट झेल रहे हैं, उसी तरह से इस देश के लोगों की शान, विकास और राष्ट्रवाद का भी कष्ट झेलने के लिए तैयार हो जाइए। वे आपको कभी अपना नेता नहीं बनाएंगे। आप एक कलंक की तरह हैं।

Related articles

spot_img