Friday, September 20, 2024

MLA T. Raja: भाजपा विधायक टी. राजा बोले- मेरा पासपोर्ट बन जाए तो मैं हिंदुओं की रक्षा करने बांग्लादेश में भी घुस जाऊं

MLA T. Raja: तेलंगाना के भाजपा विधायक टी. राजा पहुंचे रायपुर, मीडियाकर्मियों से बातचीत में कही ये बात, कहा- टीआरएस सरकार ने मुझपर कई अनर्गल केस किए हैं दर्ज, इस वजह से नहीं बन पा रहा है पासपोर्ट

रायपुर। MLA T. Raja: तेलंगाना के गोशालापुर से भाजपा विधायक टी. राजा सिंह सोमवार को रायपुर पहुंचे। वे सूरजपुर जिले में बजरंग दल के कांवर यात्रा व धर्मसभा कार्यक्रम में शामिल हो रहे हैं। रायपुर में उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कहा कि यदि उनका पासपोर्ट बन जाता तो हिंदुओं की रक्षा करने के लिए वे अब तक बांग्लादेश में भी घुस जाते। उन्होंने आरोप लगाया कि तेलंगाना की टीआरएस सरकार ने उनके खिलाफ कई अनर्गल केस लगा दिए हैं, इस वजह से उनका पासपोर्ट नहीं बन पा रहा है।

विधायक टी. राजा ने कहा कि जब से बीजेपी की सरकार बनी है तब से धर्मांतरण रोकने का काम किया जा रहा है। लव जिहादियों को सबक सिखाने का काम भी बहुत अच्छे से हो रहा है। टी. राजा ने वक्फ बोर्ड संशोधन बिल पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि मुसलमानों को खुश करने के लिए यह एक्ट बनाया गया था।

जब वक्फ बोर्ड बना तब देश में उनकी 4 लाख एकड़ जमीनें थीं, लेकिन आज वह 9 लाख 40 हजार एकड़ हो चुका है। उन्होंने कहा कि ऐसा इसलिए हुआ क्योंकि गरीबों और मंदिरों की जमीनों पर कब्जा किया गया।

उनका कहना है कि कांग्रेस के कार्यकाल में ही यह सब हुआ है। 1947 से वक्फ बोर्ड को मिली जमीनों की जांच होनी चाहिए। वक्फ बोर्ड के खिलाफ बहुत अच्छे से कानून बनेगा।

पासपोर्ट बन जाए तो मैं बांग्लादेश में घुस जाऊं

बांग्लादेश में हो रही हिंसा, खासकर हिंदुओं पर हो रहे अत्याचार को लेकर पूछे गए सवाल के जवाब में टी. राजा ने कहा कि बांग्लादेश भारत के रहमो-करम पर बना हुआ देश है। हिंदुओं की रक्षा के लिए मोदी चट्टान की तरह खड़े हैं।

मेरा पासपोर्ट बना तो पाकिस्तान-बांग्लादेश में भी घुस जाऊंगा। वे पाकिस्तान और बांग्लादेश में जाकार हिंदुओं की रक्षा करेंगे।

Related articles

spot_img