Friday, September 20, 2024

MP-Collector on scooty: सांसद ने कलेक्टर को स्कूटी पर बैठाया और कहा- चलिए, शहर की सडक़ों की हालत देखकर आते हैं

MP-Collector on scooty: शहर के कई सडक़ों की हालत है दयनीय, दोपहिया वाहन चालकों को होती है परेशानी, कुछ मार्गों पर हैं बेहिसाब गड्ढे

अंबिकापुर। MP-Collector on scooty: भाजपा के नवनिर्वाचित सांसद चिंतामणि महाराज आज शहर की सडक़ों की हालत देखने निकले। सुबह उन्होंने कलेक्टर को स्कूटी पर बैठाया और सडक़ों की स्थिति का जायजा लिया। इस दौरान उन्होंने मनेंद्रगढ़ मार्ग, खरसिया चौक सहित अन्य स्थानों पर स्कूटी रोककर सडक़ों की हालत देखी। उन्होंने कहा कि सडक़ें वाकई में दोपहिया वाहन चालकों के लिए खतरनाक हैं।

सांसद चिंतामणि महाराज की स्कूटी पर सरगुजा कलेक्टर विलास भोस्कर संदीपान सोमवार की सुबह सवार हुए। दोनों ने हेलमेट पहन रखा था। इसके बाद वे शहर के मनेंद्रगढ़ मार्ग पर निकले।

साथ में एनएच के अधिकारी व प्रशासनिक अमला भी था। सांसद व कलेक्टर अंबेडकर चौक, पीजी कॉलेज के सामने, हीरो शो रूम से लेकर माखन विहार और अजिरमा बैरियर के पास की सडक़ें काफी जर्जर हालत में दिखी।

वहीं खरसिया चौक तथा रायगढ़ मार्ग की हालत भी जर्जर थी। यह देख उन्होंने चिंता जताई और कहा कि दोपहिया वाहन चालकों के लिहाज से सडक़ की हालत ठीक नहीं है।

गड्ढे भरने के दिए आदेश

सडक़ों का अवलोकन करने के बाद उन्होंने बारिश के सीजन को देखते हुए कहा कि फिलहाल सडक़ों के गड्ढों की मरम्मत करा दी जाए। फिर बारिश का सीजन खत्म होते ही डामरीकरण करने की बात उन्होंने कही।

Related articles

spot_img