Friday, September 20, 2024

शर्मनाक, पोते ने अपने ही दादा को कई बार उठाकर पटका, हो गई मौत

भिलाई. धमधा थाना अंतर्गत एक पोते ने अपने दादा की हत्या कर दिया। घर वाले उसे गिरने से मौत बता रहे थे, लेकिन पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट से पता चला कि उसका गला दबने से मौत हुई है। पुलिस तत्काल घर वालों को संदेह के दायरे में लेकर पूछताछ की। हत्या का आरोपी उसका नाती निकला। पुलिस ने आरोपी डोमार साहू को गिरफ्तार कर लिया है।

इस तरह खुला मामला

धमधा थाना टीआई पिलादाउ चंद्रा ने बताया कि ग्राम रुहा निवासी फत्तेलाल साहू (65 वर्ष) घर में मृत मिला। सूचना मिली कि गिरने से उसकी मौत हो गई है। मामले में मर्ग कायम कर शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा। इसके बाद मामले में जांच शुरू की। शार्ट पीएम रिपोर्ट में गला दबने से मौत की पुष्टि हुई और मृतक के सिर पर कई जगह चोट के निशान मिले। जांच में घर वालों पर ही शक हुआ। फत्तेलाल के परिजनों से पूछताछ की। उसके पोते पर संदेह हुआ। पूछताछ में आरोपी डोमार साहू को हिरासत में लिया।

नाती ने तैश में आकर खाट पर पटक दिया

टीआई ने बताया कि आरोपी से जब पूछताछ की तो उसने हत्या करने स्वीकार लिया। अपने बयान में पोते ने बताया कि 7 अगस्त रात 9 बजे घर आया। देखा जहां दादा सोते थे। वहीं पर देवताओं की फोटो रखी थी, लेकिन दादा ने उसे फेक दिया था। परछी में लाइट जल रही थी। अंदर दादा और दादी सोए थे। डोमार ने लाइट को बंद कर दिया। लाइट बंद करने पर दादा को गुस्सा आ गया। उन्होंने डोमार को अश्लील गाली देने लगे और डंडा उठाकर दो बार वार कर दिया। दादा की इस करतूत पर नाती डोमार को गुस्सा आ गया और उसने डंडे को छिना लिया। दोनों आपस में भीड़ गए। लड़ाई के दौरान नाती और दादा दोनों लोहे की खाट में गिर गए, जिससे खाट की पाटी टूट गई। पाटी पर दादा फत्तेलाल का गला पड़ा। उसकी मौत हो गई।

Related articles

spot_img