Friday, September 20, 2024

Brutal murder: 200 रुपए के लिए पिता की हत्या, बेहोशी की हालत में कुएं में फेंका, पूछताछ में हुआ सनसनीखेज खुलासा

Brutal murder: बेटे ने पहले ईंट व पत्थर से पिता पर किया था हमला, गंभीर चोट लगने से पिता जब बेहोश हो गया तो बेटे ने उसे कुएं में फेंक दिया, हो गई मौत

कोरबा। Brutal murder: सिर्फ 200 रुपए के लिए एक बेटे ने अपने पिता की हत्या कर दी। इसका खुलासा आरोपी बेटे ने पुलिस की पूछताछ के दौरान किया। उसने बताया कि पिता ने उसे 200 रुपए देने से मना कर दिया तो उसने ईंट-पत्थर मारकर उसे बेहोश कर दिया। इसके बाद बेहोश पिता को उसने उठाकर कुएं में फेंक दिया था। इससे पिता की मौत हो गई। मामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

कोरबा जिले के पाली थाना क्षेत्र के ग्राम नुनेरा चौकपारा निवासी भवन सिंह सोमवार की दोपहर करीब 12 बजे अपने दामाद बोधराम के साथ झोपड़ीनुमा मकान में बैठकर बातचीत कर रहा था। इसी दौरान उसका पुत्र महेंद्र अगरिया उर्फ महेश राम वहां पहुंचा और पिता से 200 रुपए की मांग की।

पिता ने रुपए देने से मना किया तो दोनों के बीच विवाद हो गया। इस दौरान गुस्साए महेंद्र ने पिता पर ईंट-पत्थर से जानलेवा हमला कर दिया। ईंट-पत्थर के प्रहार से पिता वहीं बेहोश होकर जमीन पर गिर गया।

बेहोश पिता को कुएं में फेंका

आरोपी महेंंद्र ने अपने पिता को बेहोशी की हालत में उठाकर पास ही स्थित बाड़ी के कुएं में फेंक दिया। पानी में डूब जाने से उसकी मौत हो गई। पिता की हत्या करने के बाद वह इधर-उधर छिपकर रह रहा था।

पुलिस ने गिरफ्तार कर भेजा जेल

परिजनों की सूचना पर पुलिस ने घेराबंदी कर आरोपी महेंद्र को पकड़ लिया। पुलिस ने पिता की हत्या के आरोप में उसे मंगलवार को कोर्ट में पेश किया। यहां से उसे जेल भेज दिया गया। बताया जा रहा है कि वारदात के दौरान आरोपी नशे में था।

Related articles

spot_img