Friday, September 20, 2024

Crime news: मारपीट का Video बना रहे श्रमिक नेता पर जानलेवा हमला, 4 युवकों ने रॉड से बेरहमी से पीटा, अपोलो रेफर

Crime news: रास्ते में दो गुटों में हो रही मारपीट का बनाने लगा था वीडियो, एक गुट के 4 युवकों ने कर दिया हमला, गंभीर हालत में हायर सेंटर किया गया रेफर

कोरबा। 2 गुटों में हो रही मारपीट का वीडियो बनाना एक श्रमिक नेता को महंगा पड़ गया। इसमें से एक गुट के 4 युवकों ने रॉड व हाथ-मुक्के से उसकी बेदम पिटाई कर दी। मारपीट में उसका सिर जहां फट गया है, वहीं चेहरे व शरीर के अन्य हिस्से में भी गंभीर चोटें आई हैं। यह घटना कोरबा जिले के दीपका सोमवारी बाजार के पास सोमवार की देर रात हुई। एनसीएच में प्राथमिक उपचार के बाद घायल को हायर सेंटर रेफर कर दिया गया।

श्रमिक संगठन एटक के पदाधिकारी एवं एरिया वेलफेयर समिति के सदस्य दीपका के ज्योतिनगर निवासी मनजीत सिंह सोमवार को किसी काम से दीपका सोमवारी बाजार की तरफ गए थे। वे रात लगभग 9.30 बजे लौट रहे थे।

इस बीच सोमवारी बाजार के पास उन्होंने देखा कि युवकों का 2 गुट आपस में मारपीट कर रहा है। यह देखकर वे रुक गए और मारपीट की वीडियो बनाना शुरू किया। इसी बीच एक गुट की नजर मनजीत पर पड़ गई और उन्होंने उसपर रॉड से हमला कर दिया। युवकों ने उन्हें बेरहमी से पीटा।

इससे श्रमिक नेता के नाक, चेहरे, छाती और सिर में चोटें गंभीर चोटें आई हैं। नाक की हड्डी टूटने का पता मेडिकल जांच में चला है। इसके बाद उन्हें नेहरू शताब्दी हॉस्पिटल पहुंचाया गया। यहां से अपोलो अस्पताल बिलासपुर के लिए रेफर किया गया।

दो आरोपी पुलिस की हिरासत में

श्रमिक नेता पर जानलेवा हमले के मामले में पुलिस ने बेलटिकरी बसाहट निवासी नवल समेत 2 आरोपियों को हिरासत में लिया है, जबकि 2 फरार बताए जा रहे हैं। वारदात के दौरान नवल और उसके साथी नशे में थे।

लिफ्ट देने वाले से कर रहे थे मारपीट

मारपीट का मामला एक युवक को लिफ्ट देने से जुड़ा है। दरअसल टॉवर मोहल्ला दीपका निवासी मुकेश कुमार अपने दोस्त अरशद के साथ मजदूरी कर बाइक से रात को घर लौट रहा था। इस दौरान उसने देखा कि पाली रोड दीपका स्थित शराब दुकान के पास कुछ लोग एक युवक को मारने दौड़ा रहे हैं।

भाग रहे युवक ने मुकेश को हाथ देकर रुकवाया तो उसने बाइक रोक दी और युवक को लिफ्ट दे दिया। मुकेश व अरशद उसे लेकर जा ही रहे थे कि दीपका सोमवारी बाजार के पास बाइक सवार 2-3 युवकों के साथ नवल वहां पहुंचा।

उसने लिफ्ट देने पर मुकेश और उसके दोस्त अरशद के साथ मारपीट शुरु कर दी। वहीं संदीप कुर्रे को भी पीटा। इसी दौरान श्रमिक नेता ने वहां पहुंचकर वीडियो बनाना शुरु किया था।

Related articles

spot_img