Friday, September 20, 2024

अपकमिंग bollywood फिल्म Delhi files में एक्ट्रेस बनने का मौका, अगर आपमें भी है टैलेंट तो फटाफट यहां भेज दीजिए अपना शॉर्ट वीडियो

Bollywood Desk .क्या आपकी उम्र भी 18 से 25 साल के बीच हैं? क्या आप हिंदी सिनेमा में बतौर अभिनेत्री काम करने की इच्छा रखती हैं? यदि जवाब हां है तो समझिए किस्मत आपका दरवाजा खटखटा रही है।

कश्मीर फाइल्स, ताशकंद फाइल्स और बुद्धा इन ए ट्रैफिक जाम जैसे ब्लॉक बस्टर फिल्म बनाने वाले डायरेक्टर विवेक रंजन अग्निहोत्री अब अपनी नई फिल्म द दिल्ली फाइल्स की तैयारी में है।

फिल्म के लिए बतौर अभिनेत्री एक नए चेहरे की तलाश की जा रही है। यह चेहरा आप भी हो सकती हैं। इनकी हर फिल्म में हमेशा नए टैलेंट को चांस दिया गया है। चाहे बुद्धा इन ट्रैफिक जैम में अरुणुदय सिंह हो या चाहे ताशकंद में श्वेता प्रसाद।

विवेक उन चुनिंदा फिल्म मेकर्स में से हैं, जो इंडीपेंडेंट फिल्म बनाने हैं और सिर्फ टैलेंट को कास्ट करते हैं। अब अगली फिल्म के लिए भी ऐसे ही टैलेंट की खोज जारी है। इस नई फिल्म में बतौर लीड एक्ट्रेस बनने के लिए सिर्फ एक ही रिक्वायरमेंट है, प्रतिभा, प्रतिभा और सिर्फ प्रतिभा।

1 मिनट का वीडियो शूट कर करें सेंड

अगर आपमें भी वह टैलेंट है, जिसे बड़े परदे की तलाश है तो फटाफट ऑडिशन के लिए तैयार हो जाइए। आपको बस अपने एक मिनट का वीडियो शूट करके thedelhifiles@gmail.com पर सेंड करना होगा। यदि आपका वीडियो मेकर्स को पसंद आया तो तत्काल में मुंबई की टिकट पक्की।

डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री ने पोस्ट में ये कहा

डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री ने इस अवसर पर एक वीडियो पोस्ट किया, जिसमें उन्होंने बताया कि, वह एक भारतीय अभिनेत्री की तलाश में हैं जो हिंदी को अच्छे से समझती हो और सही ढंग से बोल सके। आयु सीमा 18-25 वर्ष के बीच है और उनका एक इनोसेंट रूप झलकना चाहिए। हालांकि, बांग्ला उम्मीदवारों को प्राथमिकता दी जा सकती है, लेकिन यह मानदंड फ्लेक्सिबल हैं, बशर्ते उम्मीदवार भूमिका के लिए उपयुक्त और प्रतिभाशाली हो। सबसे महत्वपूर्ण बात, वे एक ऐसी अभिनेत्री की तलाश में हैं जो अपनी अदाकारी के जरिए भूमिका को गहराई और प्रामाणिकता प्रदान कर सके।

Related articles

Deepika Padukone हुईं अस्पताल में भर्ती, जल्द आ सकती है खुशखबरी

Deepika Padukone के प्रशंसक उनकी प्रेग्नेंसी से जुड़े पल-पल...
spot_img