Friday, September 20, 2024

India Vs Shri Lanka : हार से निराश Rohit Sharma, श्रीलंका को मिल गई सीरीज में बढ़त

Sports Desk .कप्तान रोहित शर्मा ने दूसरे वनडे में भारत की हार पर निराशा जताई। रविवार को खेले गए मुकाबले में श्रीलंका ने भारत को 32 रनों से हराया। मेजबानों ने इस जीत के साथ सीरीज में 0-1 से बढ़त हासिल कर ली। अब भारत की नजर तीसरे वनडे पर होगी।

इस मैच में श्रीलंका ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया और 50 ओवर में नौ विकेट पर 240 रन बनाए। जवाब में भारतीय टीम 42.2 ओवर में सिर्फ 208 रन बना सकी और ऑलआउट हो गई। श्रीलंका ने यह मुकाबला 32 रन से जीत लिया और सीरीज में 0-1 से बढ़त हासिल कर ली। इससे पहले दो अगस्त को खेला गया पहला मुकाबला टाई हो गया था। अब भारत की नजर सीरीज ड्रा कर करने पर होगी। तीसरा मुकाबला सात अगस्त को खेला जाएगा जिसमें टीम इंडिया हर हाल में जीत दर्ज करना चाहेगी।

दूसरे वनडे में हार के बाद रोहित शर्मा ने बताया कि बीच के ओवरों में बल्लेबाजों के खेलने के तरीके पर चर्चा होगी। रोहित ने कहा, “जब आप कोई मैच हारते हैं तो दुख होता है। यह सिर्फ उन 10 ओवरों के बारे में नहीं है जिसमें भारत ने 50 रन पर छह विकेट खो दिए थे। आपको लगातार क्रिकेट खेलना होता है और हम ऐसा करने में विफल रहे। थोड़ा निराश हूं, लेकिन ऐसी चीजें होती रहती हैं।” उन्होंने आगे कहा, “हम अच्छा नहीं खेले। हम जिस तरह से खेले, उस पर ज्यादा ध्यान नहीं देना चाहता। लेकिन बीच के ओवरों में हमारी बल्लेबाजी के बारे में चर्चा होगी।

Related articles

spot_img