Friday, September 20, 2024

अक्षय का जबरदस्त परफॉर्मेंस देख तालियां बजाने को हो जाएंगे मजबूर…

  • सरफिरा की कहानी वीर जगन्नाथ म्हात्रे पर आधारित है, जो छोटे से गांव का निवासी है, लो कॉस्ट एयरलाइन को लॉन्च करने का बड़ा सपना देखता है

खबर-नवीस/मनोरंजनक डेस्क। सरफिरा की कहानी वीर जगन्नाथ म्हात्रे पर आधारित है। इसमें दिखाया गया है कि कैसे एक मीडिल क्लास आदमी, जो महाराष्ट्र के छोटे गांव का निवासी है, लो कॉस्ट एयरलाइन को लॉन्च करने का बड़ा सपना देखता है। वीर का मानना ​​है कि बदलाव लाने और अत्याचार को समाप्त करने के लिए किसी को जिम्मेदारी लेनी होगी।

कहानी आगे बढ़ती है, वह पिता से लड़ाई के बाद इंडियन एयर फोर्स ज्वाइन करते हैं और बाद में उसे भी छोड़ देते हैं ताकि अपनी एयरलाइन लॉन्च करने का सोच सकें। कोंगरा की स्टोरी देखकर आप खुद ताली बजाएंगे और साथ ही इमोशनल भी हो जाएंगे।

फिल्म में वीर की जर्नी को हाईलाइट किया गया है और उसे सेलिब्रेट किया गया है। पूजा तोलानी के डायलॉग्स बहुत खास नहीं हैं, लेकिन फिर भी आपको थोड़ा इमोशनल कर देंगे। वहीं, थोड़ा ह्यूमर भी आपको हंसाएगा।

कोंगरा ने जो शालिनि ऊषा देवी के साथ स्क्रीनप्ले लिखा है, वह थोड़ा कॉम्प्लिकेटेड हो जाता है, खासकर जब अलग-अलग टाइमलाइन में स्विच होता है जैसे वीर जब यंग थे, उनका पिता के साथ स्ट्रगल, उनका मैरिज प्रपोजल और फिर प्रेजेंट डे।

काफी समय बाद ऐसा रोल
अक्षय की ऐसी परफॉर्मेंस बड़े पर्दे पर काफी समय बाद देखने को मिली है। भले ही रक्षाबंधन और मिशन रानीगंज में उनका ऐसा अंदाज दिखा हो, लेकिन जिस तरह सरफिरा में सामने आया है, वह वाकई आपको इम्प्रेस करेगा। राधिका मदान ने किरदार में अपना जो चार्म जोड़ा है, वह सफल रहा। परेश रावल ने फिल्म में विलेन का किरदार निभाया है, लेकिन वह उतना अच्छा कमाल नहीं कर पाए। उनका और अक्षय का फेस ऑफ भी कम देखने को मिला।

ये है सार..
फिल्म का सेकेंड हाफ थोड़ा लंबा हो जाता है। हालांकि फिल्म के नैरेटिव, कट्स और एडिटिंग की वजह से आप फिल्म से बंधे रहोगे। इसे नजरअंदाज करें तो फिल्म की स्टोरी काफी अच्छी है। आखिर में आप वीर की अचीवमेंट को देखकर खुश और गर्व महसूस करेंगे। यह एक परफेक्ट फैमिली फिल्म है। वहीं फिल्म के एंड में आपके लिए एक सरप्राइज है जिसे आपको जरूर देखना चाहिए।

Related articles

Deepika Padukone हुईं अस्पताल में भर्ती, जल्द आ सकती है खुशखबरी

Deepika Padukone के प्रशंसक उनकी प्रेग्नेंसी से जुड़े पल-पल...
spot_img