Friday, September 20, 2024

फैशन शो के रैंप पर किन्नरों के जलवे देख स्तब्ध हुए लोग

  • सतरंगी सावन महोत्सव में 55 साल तक की महिलाएं शामिल होकर बढ़ाया उत्साह, एकल नृत्य प्रतियोगिता का में 5 से 15 साल और 15 से 55 वर्ष तक की महिलाओं ने रंगारंग प्रस्तुति दी

भोपाल। राजधानी भोपाल के मानस भवन में संस्कार सुधा फाउंडेशन दो दिवसीय सतरंगी सावन महोत्सव मना रहा हैं। महोत्सव मेले की शुरुआत आज से हुई, इसका शुभारंभ मेयर मालती राय ने किया। इस मौके पर नेशन फैशन शो में किन्नरों ने रैप वॉक कर अपने जलवे बिखेरे। किन्नर दिव्या शर्मा (वेरोनिका) के नेतृत्व में यह कार्यक्रम आयोजित हुआ।

इसके अलावा एकल नृत्य प्रतियोगिता का भी आयोजन किया गया जिसमें 5 से 15 एवं 15 से 55 वर्ष तक की महिलाओं ने रंगारंग प्रस्तुति दी। संस्था द्वारा विभिन्न महिला समाज सेवियों एवं सामाजिक समूह का स्मृति चिन्ह भेंट कर सम्मान भी किया गया। संस्था की अध्यक्ष डॉ रश्मि अग्रवाल ने बताया कि मानस भवन में हो रहे इस आयोजन में 50 से अधिक महिलाओं ने विभिन्न उत्पादों के स्टॉल्स और फूड जोन से मेले को सजाया हैं।

उन्होंने कहा कि मेले में तिरंगा थीम्स पर एक राखी बॉक्स भी तैयार किया गया है। जिसमें ट्रांसजेंडर बहनों के साथ मेले में आई महिलाओं ने अपनी ओर से राखी भेंट की है। यह राखी सरहद पर तैनात भारतीय सैनिकों को भेजी जाएगी।

Related articles

spot_img