Friday, September 20, 2024

सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में दो गुटों में चले जमकर लात-घूंसे, हादसे में घायल युवक की पिटाई पर हंगामा

  • अनजाने में युवकों ने दूसरे मरीज की पिटाई शुरू कर दी, जिसके चलते दूसरे पक्ष के लोगों ने भी मारपीट की और अस्पताल में हंगामा शुरू कर दिया

बिलासपुर। जिले में दबंग, बदमाशों की हरकत से आम लोग खासे परेशान हैं। एक दिन पहले आधा दर्जन बदमाशों ने पुरानी रंजिश के चलते दुकान में घुसकर संचालक और उनके माता-पिता की पिटाई कर दी थी, उसके बाद अब रतनपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र से मारपीट की घटना आई है। जहां कुछ युवकों ने एक मरीज की जमकर पिटाई कर दी, जिसके चलते अस्पताल में जमकर हंगामा हुआ।

घटना के बाद दूसरे पक्ष के लोगों ने भी जमकर लात-घूंसे बरसाए। इस घटना का सीसीटीवी वीडियो भी सामने आया है। बताया जा रहा है कि, अस्पताल में मारपीट की यह घटना गुरुवार की है। दरअसल, पोड़ी निवासी एक युवक हादसे में घायल हो गया था। इस दौरान आसपास के लोगों ने उसकी पिटाई कर दी। जिसके बाद वह इलाज कराने के लिए अस्पताल पहुंचा था।

अनजाने में कर दी दूसरे मरीज की पिटाई
इस दौरान घायल युवक ने अपने साथ हुई मारपीट की जानकारी गांव के लोगों को दी, जिसके बाद उसके दोस्त सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंच गए। तब उन्हें यह नहीं पता था कि किन लोगों ने उसके दोस्त के साथ मारपीट की है। इस दौरान अनजाने में युवकों ने दूसरे मरीज की पिटाई शुरू कर दी। जिसके चलते दूसरे पक्ष के लोगों ने भी मारपीट की और अस्पताल में हंगामा शुरू कर दिया।

तीन युवकों को पुलिस ने पकड़ा
इस दौरान मौके पर पहुंची पुलिस ने पूछताछ के बाद तीन युवकों को पकड़ा। बताया गया कि उन्होंने ही मारपीट की है, लेकिन घायल सहित किसी और ने कोई शिकायत नहीं की है। एसडीओपी नुपूर उपाध्याय ने बताया कि पुलिस ने मारपीट करने वाले तीन युवकों को गिरफ्तार किया है। उनके खिलाफ प्रतिबंधात्मक कार्रवाई की गई है।

Related articles

spot_img