Friday, September 20, 2024

सरगुजा कलेक्टर के नाम से आ रहे व्हाट्सएप पर मैसेज और कॉल, श्रीलंका में बना फेक अकाउंट

0 कलेक्टर ने की सभी से सतर्क रहने की अपील, एसपी को एफआईआर दर्ज करने कहा, श्रीलंका से किसी ने कलेक्टर का फोटो उपयोग कर बनाया है फेक व्हाट्सएप अकाउंट

अंबिकापुर। सीएम विष्णदेव साय के बाद अब सरगुजा कलेक्टर भोस्कर विलास संदीपान के नाम का भी फर्जी व्हाट्सएप अकाउंट बनाया गया है। बाकायदा फेक अकाउंट में कलेक्टर का फोटो लगाया गया है। यह अकाउंट श्रीलंका से बनाया गया है। इस नंबर से ही लोगों को मैसेज व व्हाट्सएप कॉल आ रहे हैं। इसकी जानकारी कलेक्टर ने खुद ही सार्वजनिक कर लोगों से सतर्क रहने की अपील की है। उन्होंने एसपी को एफआईआर दर्ज करने कहा है।

सरगुजा कलेक्टर विलास भोस्कर संदीपान खुद ही ये जानकारी सार्वजनिक करते हुए कहा है कि उनके नाम का फर्जी अकाउंट श्रीलंका से बनाया गया है, जिसका कंट्री कोड +94 से शुरु होता है। अकाउंट +94 783213154 नंबर द्वारा बनाया गया है।

उन्होंने फर्जी अकाउंट का स्क्रीन शॉट भी शेयर किया गया है। जिसमें किसी नीरज को उक्त नंबर से मैसेज किया गया है। कलेक्टर ने कहा है कि यदि उनके नाम से बने इस फर्जी अकाउंट नंबर से मैसेज व व्हाट्सएप कॉल आते हैं तो सतर्क रहें।

सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर नहीं हूं

कलेक्टर ने लोगों से अपील करते हुए कहा कि वे सतर्क रहें। उनके नाम से कोई भी सोशल मीडिया अकाउंट नहीं हैं।

वे फेसबुक, एक्स, इंस्टाग्राम का उपयोग नहीं करते हैं। ऐसे में यदि कोई मैसेज या कॉल आता है तो कोई भी जानकारी उक्त व्यक्ति से साझा न करें।

Related articles

spot_img