Friday, September 20, 2024

प्यार में पागल एक और पाकिस्तानी भाभीजान पहुंची भारत, टूरिस्ट वीजा लेकर आई, आशिक से शादी रचाई और भारतीय हो गई, सगे दो बच्चों को छोड़ आई परदेश

राजस्थान . किसी ने सच ही कहा है प्यार ना सरहद देखता है और ना ही दूरी वो तो बस हो जाता है और ऐसा ही एक मामला सामने आया है राजस्थान के चूरू में। जहां पाकिस्तानी बहू मेहवीश 45 दिन के टूरिस्ट वीजा पर भारत पहुंची हैं। लोकल 18 से बातचीत में मेहविश ने दोस्ती से परवान चढ़े प्यार के किस्से शेयर किए है।

पाकिस्तान के लाहौर की रहने वाली 25 वर्षीय मेहविश ने अपने सारे बंधन तोड़कर चूरू के गांव पिथिसर के दो बच्चों के पिता रहमान से निकाह कर लिया और अब वह अपने ससुराल पहुंची है। लाहौर की रहने वाली मेहविश ने प्यार के लिये अपने 2 बच्चों को छोड़ दिया, इधर रहमान भी शादीशुदा है जिसके भी 2 बच्चे हैं। रहमान की पहली पत्नी फरीदा बच्चों सहित अपने पीहर भादरा रह रही है। मेहविश को उसके ससुराल वाले बाघा बॉर्डर से लेकर आए हैं।

ब्यूटी पार्लर का करती थी काम
मेहविश ने बताया कि वह पाकिस्तान के लाहौर की रहने वाली है। जब वह 2 साल की थी तो उसकी मां का देहांत हो गया और करीब 15 साल पहले उसके पिता जुल्फीकार का भी इंतकाल हो गया। 12 साल पहले वह अपनी बहन साहिमा के पास इस्लामाबाद आ गई थी जहां उसने 2 महीने तक ब्यूटी पार्लर का काम सीखा। वह पिछले 10 साल से ब्यूटी पार्लर का काम कर रही है. साल 2006 में बादामी बाग के एक व्यक्ति से शादी हुई थी. उसके पहले पति से दो बेटे हैं जिनकी उम्र 12 साल और 7 साल है। शादी के बाद उसके पहले पति ने उसे छोड़ दिया और दूसरी शादी कर ली। महविश का पहले पति से तलाक 2018 में हुआ था।

Related articles

spot_img