Friday, September 20, 2024

Sunny leone : बिल्कुल चौका देगा सनी का नया अवतार, आंखों को विश्वास नहीं होगा, यकीन नहीं तो तस्वीरें देख लीजिए

मुंबई:  बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोन इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘कोटेशन गैंग’ को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। यह फिल्म जुलाई में रिलीज होने वाली थी, लेकिन अब इसके लिए दर्शकों को और इंतजार करना पड़ेगा। अब यह फिल्म अगले महीने सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

Sunny leone

बता दें, सनी ने इस फिल्म के लिए ग्लैमरस अवतार को त्याग दिया है और खुद को एक बोल्ड ग्रामीण माफिया सदस्य की भूमिका में ढाल लिया है। ‘कोटेशन गैंग’ में सनी एक हत्यारे और कॉन्ट्रैक्ट किलिंग में माहिर एक क्रूर गिरोह के प्रमुख सदस्य की भूमिका निभाती नजर आएंगी।  ‘कोटेशन गैंग’ अब 20 अगस्त को हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज होगी। इस फिल्म में जैकी श्रॉफ, प्रियामणि और सारा अर्जुन जैसे कलाकार हैं। इसमें अशरफ मल्लिसरी, जया प्रकाश, अक्षय, प्रदीप कुमार, विष्णु वारियर, सोनल खिलवानी, कियारा, सतिंदर और शेरिन भी हैं। 

हाल  ही  में  एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर नई रिलीज की तारीख की घोषणा की और  साथ ही एक नया मोशन पोस्टर भी जारी किया, जिसमें फिल्म में उनका तीव्र अवतार दिखाया गया है। इस दौरान पोस्ट के जरिए लिखा, ‘मुझे यह घोषणा करते हुए बहुत खुशी हो रही है कि ‘कोटेशन गैंग’ 20 अगस्त, 2024 को सिनेमाघरों में आ रही है। एक अविस्मरणीय सिनेमाई अनुभव के लिए तैयार हो जाइए।’ विवेक के कन्नन द्वारा निर्देशित ‘कोटेशन गैंग’ को कश्मीर, मुंबई और चेन्नई में फिल्माया गया था। पिछले महीने, सनी ने फिल्म का पहला लुक जारी किया था, जिसमें वह चेकर्ड शर्ट और स्कर्ट में दिखाई दी थीं, जिसमें प्रिया मणि के किरदार के साथ ग्रामीण लुक में दिखाई दे रही थी। 

Related articles

Deepika Padukone हुईं अस्पताल में भर्ती, जल्द आ सकती है खुशखबरी

Deepika Padukone के प्रशंसक उनकी प्रेग्नेंसी से जुड़े पल-पल...
spot_img