Friday, September 20, 2024

फिर मुश्किलों में घिरीं कंगना, कोर्ट में पेश नहीं हुई तो लेखक जावेद अख्तर ने मांगा गैर-जमानती वारंट

BOLLYWOOD DESK .कंगना रनौत का विवादों से गहरा नाता है। कंगना आए दिन पब्लिसिटी स्टंट को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। ऐसा ही एक मामला फिर सामने आया है। कंगना रनौत और लेखक जावेद अख्तर के बीच का विवाद गरमा गया है। कई बार कोर्ट में पेशी के आदेश के बावजूद कंगना ने एक बार भी सुनवाई में हाजिरी दर्ज नहीं कराई, जिससे नाराज होकर जावेद अख्तर ने एक्ट्रेस के खिलाफ गैर-जमानती वारंट की मांग की है।

आखिर क्या हो गया दोनों में विवाद

विवाद 2016 में शुरू हुआ था, जब कंगना रनौत ने ऋतिक रोशन पर कई आरोप लगाए थे। उन्होंने एक इंटरव्यू में दावा किया था कि जावेद अख्तर ने उन्हें ऋतिक रोशन से माफी मांगने के लिए कहा था। जावेद अख्तर ने इन आरोपों को खारिज करते हुए एक्ट्रेस के खिलाफ मानहानि का मुकदमा दर्ज कर दिया था। कंगना रनौत ने कोर्ट में स्थायी पेशी से छूट मांगी थी, जिसे खारिज कर दिया गया था। इसके बावजूद वह विभिन्न तारीखों पर अदालत में पेश नहीं हुईं और छूट दायर की। 1 मार्च, 2021 को उनके खिलाफ जमानती वारंट भी जारी किया गया था, जिसे बाद में कंगना ने कोर्ट के सामने पेश होकर कैंसिल करा दिया था।

कोर्ट में पेशी के लिए नहीं पहुंची अभिनेत्री

20 जुलाई को कोर्ट में सुनवाई के दौरान कंगना ने पेशी नहीं की, जिसके बाद जावेद अख्तर के वकील जय भारद्वाज ने एक्ट्रेस के खिलाफ गैर-जमानती वारंट की मांग करते हुए याचिका दायर की। अदालत ने इस पर अभी तक कोई फैसला नहीं सुनाया है, लेकिन एक्ट्रेस को अगली सुनवाई पर पेश होने का निर्देश दिया है। कंगना के वकीलों ने हलफनामा दिया है कि वह 9 सितंबर, 2024 को पेश होंगी।

क्यों नहीं थम रहा यह विवाद

कंगना रनौत और जावेद अख्तर के बीच का विवाद काफी समय से चला आ रहा है और कोर्ट की सुनवाई में कंगना के बार-बार अनुपस्थित रहने से यह और भी जटिल हो गया है। जावेद अख्तर की ओर से गैर-जमानती वारंट की मांग के बाद अब देखना होगा कि अदालत क्या फैसला लेती है और कंगना 9 सितंबर, 2024 को पेश होंगी या नहीं।

Related articles

Deepika Padukone हुईं अस्पताल में भर्ती, जल्द आ सकती है खुशखबरी

Deepika Padukone के प्रशंसक उनकी प्रेग्नेंसी से जुड़े पल-पल...
spot_img