Friday, September 20, 2024

Big Breaking: एनएच पर बड़ा हादसा: ट्रक की टक्कर से पति-पत्नी व मासूम बच्चे की मौत, मोबाइल लेकर भागे बदमाश

0 अंबिकापुर-रायगढ़ नेशनल हाइवे पर मंगारी के पास हुआ हादसा, बाइक सवार पति-पत्नी व बच्चे को ट्रक ने लिया चपेट में

अंबिकापुर। अंबिकापुर-रायगढ़ नेशनल हाइवे पर शुक्रवार की दोपहर 3 बजे तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार दंपती व उनके मासूम बच्चे को टक्कर मार दी। हादसे में तीनों की मौके पर ही मौत हो गई। दुर्घटना इतनी भीषण थी कि महिला का जहां हाथ कटकर अलग हो गया, वहीं उसके पति के सिर के चीथड़े उड़ गए। हादसे के बाद मानवता को शर्मसार करते हुए बाइक सवार 2 युवक मृतकों का मोबाइल लेकर फरार हो गए।

अंबिकापुर-रायगढ़ नेशनल हाइवे पर आए दिन सडक़ हादसे होते रहते हैं। इसी क्रम में शुक्रवार की दोपहर करीब 3 बजे सीतापुर थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम मंगारी के पर तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार पति-पत्नी व उसके मासूम बेटे को चपेट में ले लिया। हादसे में तीनों की दर्दनाक मौत हो गई।

उनके शव सडक़ पर यहां-वहां बिखरे नजर आए। यह नजारा जिसने भी देखा, उसकी रूह कांप गई। सूचना मिलते ही सीतापुर पुलिस मौके पर पहुंच चुकी है। उनके द्वारा शवों को उठाकर अस्पताल भिजवाया गया। मृतकों की शिनाख्त फिलहाल नहीं हो पाई है।

मोबाइल लेकर लुटेरे फरार

हादसे के बाद मानवता को शर्मसार करने वाला मामला भी देखा गया। मृतकों के शव के पास बाइक सवार 2 युवक पहुंचे और उनका मोबाइल लेकर वहां से फरार हो गए। घटनास्थल पर मौजूद कुछ लोगों ने उन्हें आवाज भी लगाई लेकिन वे भाग निकले।

Related articles

spot_img