Friday, September 20, 2024

शर्म-शर्म.. नहाती, कपड़े बदलती घर की महिलाओं की बनाते थे फिल्म.. फिर साइट पर बेच देते थे

नागांव में अपने घर में नहा रही एक महिला का वीडियो बनाने के आरोप में पुलिस ने दो लड़कों को हिरासत में लिया है

हैबरगांव। कलयुग में क्या-क्या सुनने को मिलता है.. सुनकर शर्म आ जाती है। ऐसी-ऐसी घटनाएं हो रही हैं कि सोचकर ही दिल बैठ जाता है। इसलिए अब तो घर के लोगों पर ही विश्वास उठ सा गया है। जब से टच फोन (एनड्राइड) दुनिया में आया है इसके हाफी नुकसान होने लगे हैं। गोपनीय गतिविधियां भी सार्वजनिक हो जा रही हैं। हाल ही में असम से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। परिवार के ही लोग घर की महिलाओं का नहाते हुए वीडियो बना रहे थे। उसे बेचकर वे पैसा भी कमाने लगे थे।

मामले में पुलिस ने नागांव में अपने घर में नहा रही एक महिला का वीडियो बनाने के आरोप में दो लड़कों को हिरासत में लिया गया है। गिरफ्तार अपराधियों में नसीबुद्दीन और मुर्तजा हसन शामिल है। इस मामले का पता लगने पर घर के साथ पड़ोसियों ने पहले धूना और फिर पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस मामले की जांच में लगी हुई है।

घटना के दौरान पीड़िता ने बाथरूम से देखा कि कोई पुरुष खिड़की से उसका नहाते हुए वीडियो बनाने का प्रयास कर रहा है तो उसने जोर-जोर से चिल्लाने लगी। महिला की चीख सुनकर उसके परिवार के लोगों के साथ पड़ोसी भी दौड़ पड़े। मामला समझते ही लोगों ने आरोपित को पकड़ कर उनकी पहले जमकर धुनाई की और फिर पुलिस को सौंप दिया।

नागांव के खुटीकोटिया इलाके में हुई घटना हैबरगाँव पुलिस चौकी इलाके में आता है। आरोपियों से प्राथमिक पूछताछ के बाद पुलिस ने उनके मोबाइल फोन जप्त कर मामले को समझ गए और घटना का खुलासा किया। पुलिस की जांच में पता चला कि वे अश्लील वीडियो बनाकर उसे पोर्न वेबसाइट पर अपलोड कर देते थे, उसके बदले उन्हें मोदी रकम मिलते थे।

हल्ला सुनकर घर के साथ पड़ोसी दौड़े
पुलिस के अनुसार, रविवार 14 जुलाई को महिला ने देखा कि कोई उसका वीडियो बनाने की कोशिश कर रहा है। जब वह नहा रही थी, तो आरोपित वेंटिलेशन के माध्यम से मोबाइल फोन कैमरा इस्तेमाल कर रहा था। उसके बाद महिला ने शोर मचाया, तो उसके परिवार के सदस्य और पड़ोसी मौके पर पहुंच गए। उन्होंने पहले आरोपितों की जमकर पिटाई कर पुलिस के हवाले कर दिया।

नसीबुद्दीन और मुर्तजा हसन की हरकत
पुलिस ने दोनों की पहचान नसीबुद्दीन और मुर्तजा हसन के रूप में की। पुलिस ने उनके मोबाइल फोन भी जप्त कर लिए। जांच के बाद पाया कि उनके फोन में कई आपत्तिजनक वीडियो है। पुलिस के मुताबिक, आरोपित नहाती हुई या अन्य आपत्तिजनक स्थिति में महिलाओं के अश्लील वीडियो रिकॉर्ड करते थे। उसके बाद वीडियो को पोर्न साइट्स पर अपलोड कर पैसे कमाते थे।

फोन में आपत्तिजनक स्थितियों के मिले रिकॉर्ड
एक पुलिस अफसर ने कहा, ‘हमें उनके फोन पर कई आपत्तिजनक क्लिप और वीडियो मिले हैं। वे महिलाओं का नहाते, कपड़े बदलते सहित अन्य आपत्तिजनक स्थितियों को रिकॉर्ड कर रहे थे। वे पैसे कमाने के लिए उन वीडियो को अनेक तरह के पोर्न साइट्स पर अपलोड करते थे। पुलिस ने बताया आरोपियों से पूछताछ कर रहे हैं।’

Related articles

spot_img