Friday, September 20, 2024

रात में बदमाश समूह में की लड़कियों से ज्यादती.. सुबह पुलिस एनकाउंटर में आरोपी जख्मी

वारदात के बाद आरोपी बाहर भागने के फिराक में थे कि पुलिस से आमना-सामना हो गया, एनकाउंटर में एक बदमाश को गोली मारी तो बाकी लोग सरेंडर हो गए

गोरखपुर। रात में सुनसान जगह से गुजरती लड़कियों को देखकर बदमाशों की नियत बिगड़ गई और वे सामूहिक दुष्कर्म को अंजाम दे गए। जब मामला पुलिस तक पहुंचा तो महकमें में तहलका मच गया और फिर आरोपियों की धड़पकड़ के लिए पूरी टीम लग गई। सुबह जब बदमाशों से पुलिस का आमना-सामना हुआ तो गोलीबारी होने लगी, पर पुलिस के सामने बदमाश टिक नहीं पाए।

घटना को अंजाम देने वाले एक बदमाश पर पुलिस का अटेक हुआ तो बाकी लोग हाथ उठाकर सरेंडर हो गए। यह मामला उत्तर प्रदेश के गोरखपुर का है। पुलिस से मिली जानकारी अनुसार आर्केस्ट्रा में शामिल होने के बाद दो लड़कियां लौट रही थी कि बीच में लड़कों ने उन्हें घेर लिया। इस दौरान पांच युवकों ने उनके साथ बलात्कार किया।

घटना के बाद बदमाश भाग गए, पर युवतियों ने इसकी शिकायत पुलिस में की। पुलिस जब तलाशी शुरू की और सवेरे उनके साथ आमना-सामना हुआ तो पुलिस ने एनकाउंटर में एक बदमाश को गोली मार कर लंगड़ा कर दिया। उसके बाद उनके अन्य साथियों ने स्थिति को भांपते हुए पुलिस के सामने हाथ खड़े कर सरेंडर हो गए।

पुलिस से मिली जानकारी अनुसार गोरखपुर के बांसगांव में रहकर दो लड़कियां आर्केस्ट्रा का काम करती हैं। वे पंजाब की रहने वाली हैं। मंगलवार को कुशीनगर में एक कार्यक्रम में शामिल होने के बाद देर रात वे लौट रही थी। इसी दौरान वे जहां रहते हैं वहां वापस बांसगांव स्थित अपने घर जा रही थी। इसी दौरान बीच में पहले से ताक में बैठे बदमाश कल्लू, नीरज जायसवाल और अजय समेत दो अन्य आरोपियों ने दोनों लड़कियों को घेर लिया।

बदमाशों के सामने लड़कियां बेबस हो गईं
बदमाशों के सामने लड़कियां बेबस हो गईं, उसके बाद युवकों ने गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया। शिकायत के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों लड़कियों की डॉक्टरी जांच कराई और सभी थानों में पाइंट भेजकर तलाशी में जुटी रही। तलाशी के दौरन बुधवार की सुबह 10:30 बजे नौसढ के पास लड़कियों के साथ ज्यादती करने वाले बदमाशों से आमना-सामना हो गया।

गोलियां बरसाने लगे बदमाश
इस दौरान एक बदमाश पुलिस का मुकाबला करते हुए उसके ऊपर गोलियां चलाने लगा। जवाबी कार्यवाही में पुलिस की ओर से चलाई गई गोली एकला बाजार के रहने वाले नीरज जायसवाल के पैर में लगी। इस दौरान वह लहूलुहान होकर जमीन पर गिर गया। उसके बाद अपने साथी को लंगड़ाता हुआ देखकर दूसरे बदमाश एकला बाजार का कल्लू और इसी इलाके के दुधई के जय निषाद ने पुलिस के सामने हाथ खड़े दिए। अपने को सरेंडर कर दिया। पुलिस ने घायल नीरज को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया।

Related articles

spot_img