Friday, September 20, 2024

अदानी माइंस में कार्यरत केजेएस कंपनी के मैनेजर को तेज रफ्तार कार ने उड़ाया, हुई मौत, मॉर्निंग वॉक के दौरान हुआ हादसा

0 केजेएस कंपनी में ही कार्यरत कार सवार ओवरमैन ने मारी थी टक्कर, अंबिकापुर-बिलासपुर नेशनल हाइवे पर डांडग़ांव के पास सुबह हुआ हादसा

अंबिकापुर। सरगुजा जिले के उदयपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत परसा केते स्थित अदानी माइंस से अनुबंधित केजेएस लिमिटेड कंपनी (करमजीत सिंह एंड लिमिटेड कंपनी) में कार्यरत मैनेजर की गुरुवार की सुबह सड़क हादसे में मौत हो गई। मैनेजर मॉर्निंग वॉक पर निकला था। इसी बीच डांडग़ांव के पास केजेएस कंपनी में ही कार्यरत कार सवार ओवरमैन ने उसे टक्कर मार दी। इससे उसकी मौत हो गई। हादसे के बाद ओवरमैन ने कार लेकर उदयपुर थाना पहुंचा और सरेंडर कर दिया।

उदयपुर के परसा केते स्थित अदानी माइंस से अनुबंधित केजेएस कंपनी में कार्यरत मैनेजर उत्तर प्रदेश के बलिया निवासी अमरदेव यादव 48 वर्ष गुरुवार की सुबह अंबिकापुर-बिलासपुर नेशनल हाइवे पर मॉर्निंग वॉक पर निकला था।

सुबह करीब 5.30 बजे वह डांडग़ांव शिव मंदिर के पास पहुंचा ही था कि उदयपुर की ओर से तेज रफ्तार में आ रहे कार क्रमांक सीजी 15 डीई-3342 ने उसे टक्कर मार दी। हादसे में वह गंभीर रूप से घायल हो गया।

उसे उदयपुर अस्पताल के जाया जा रहा थी कि उसने रास्ते में ही दम तोड दिया। कार सवार अंबिकापुर निवासी यशवंत रावत केजेएस कंपनी में ही ओवरमैन के पद पर कार्यरत था।

ओवरमेन ने थाने में किया सरेंडर

हादसे के बाद कार सवार ओवरमैन हड़बड़ा गया। फिर उसने कार वापस मोड़ी और उदयपुर थाने पहुंचकर सरेंडर कर दिया। पुलिस ने ओवरमैन को गिरफ्तार कर अपराध दर्ज कर लिया है।

इधर पीएम के बाद पुलिस ने मैनेजर का शव उसके परिजनों को सौंप दिया। हादसे में पति की मौत से मैनेजर की पत्नी और बच्चों का रो रोकर बुरा हाल है।

Related articles

spot_img