Friday, September 20, 2024

लूटने ग्रामीणों में मची होड़.. तेजी से दौड़ते हाईवा ने ट्रक को मारा टक्कर, सड़क पर फैल गया टमाटर

टमाटर से भरे ट्रक को एक तेज रफ्तार हाईवा ने टक्कर मार दिया। इस घटना में हाईवा चालक और परिचालक ट्रक के अंदर बुरी तरह फंस गए।

बलौदाबाजार। वर्तमान में टमाटर की कीमत आसमान छू रही है। 100 रुपए किलो तक पहुंच चुके लाल सोने से लोग दूर भाग रहे हैं। थाली का स्वाद भी फीका हो गया है। ऐसे में अगर कोई टमाटर खरीद भी रहा है तो बेहद किफायत से उपयोग में ला रहा है। ऐसे में अगर टमाटर फ्री में मिल जाए तो क्या कहने..।

ऐसा ही मामला बलौदाबाजार में सामने आया है। जिले में एक घटना के बाद सड़क पर फैले टमाटर लूटने के लिए लोगों में होड़ लग गई। पुलिस के आने के बाद लोग भागे। घटना के अनुसार टमाटर से भरे ट्रक को एक तेज रफ्तार हाईवा ने टक्कर मार दिया। इस घटना में हाईवा चालक और परिचालक ट्रक के अंदर बुरी तरह फंस गए, जिन्हें पुलिस और आसपास के लोगों ने कड़ी मशक्कत के बाद बाहर निकाला।

दुर्घटना के बाद सड़क पर टमाटर बिखर गए। जब लोगों ने देखा तो टमाटर बटोरने के लिए इकट्ठा हो गए। लोगों में अधिक टमाटर उठाने के लिए होड़ मच गई। यह घटना भाटापारा ग्रामीण थाना के अंतर्गत ग्राम अर्जूनी और खैरताल के पास हुई। राहत की बात ये रही कि किसी को गंभीर चोंट नहीं आई।

जर्जर सड़क के कारण दुर्घटना
यह घटना भाटापारा से बलौदाबाजार मुख्य मार्ग की जर्जर स्थिति के कारण हुई है। हैवी गाड़ियों की वजह से सड़क खराब हो गई है, जिस पर तेज रफ्तार में गाड़ी चलाने से यह हादसा हुआ है। इससे पहले भी इस सड़क पर कई बड़ी घटनाएं हो चुकी है। कई लोगों की जान जा चुकी है। शासन-प्रशासन इस ओर ध्यान नहीं दे रहा है। सड़क की हालत में सुधार नहीं हो पा रहा है।

Related articles

spot_img