Friday, September 20, 2024

भाजपा नेता की भतीजी की होटल बेबीलोन में हत्या, युवक की रेलवे ट्रैक पर मिली लाश, दोनों ने होटल में साथ बिताए थे 5 घंटे, CCTV फुटेज आया सामने

0 युवक और युवती थे अंबिकापुर के रहनेवाले, युवती के नाम से होटल में बुक था कमरा नंबर 416, युवती की हत्या करने के बाद युवक द्वारा आत्महत्या करने की सामने आ रही बात

रायपुर। रायपुर के डब्ल्यूआरएस कॉलोनी से लगे रेलवे ट्रैक पर 7 जुलाई को एक युवक की सर कटी लाश मिली। सूचना पर गंज थाना पुलिस मामले की जांच कर ही रही थी कि होटल बेबीलोन के कमरा नंबर 416 में एक युवती की लाश मिलने की सूचना मिली। पुलिस जब मौके पर पहुंची तो युवती का शव फर्श पर पड़ा हुआ था। बगल में ही चाकू भी पड़ा था। पुलिस ने जब जांच की तो पता चला कि युवक और युवती दोनों अंबिकापुर के निवासी हैं। इससे पुलिस को यह समझते देर नहीं लगी कि मामला प्रेम प्रसंग का है। पूरी संभावना जताई जा रही है कि युवक ने पहले युवती की हत्या की होगी इसके बाद ट्रेन से कटकर जान दे दी होगी।

रायपुर की गंज थाना पुलिस ने जब अपनी जांच आगे बढ़ाई तो पता चला कि अंबिकापुर निवासी युवती वाणी गोयल ने अपने नाम से होटल बेबीलोन में कमरा नंबर 416 बुक कराया था। वह कैब बुक कर अपने सरस्वतीनगर के मारुति लाइफ स्टाइल स्थित घर से होटल पहुंची थी। यहां विशाल पहले से मौजूद था।

होटल का CCTV चेक करने पर पता चला कि वाणी गोयल अंबिकापुर के ही युवक विशाल गर्ग (जिसकी लाश रेलवे ट्रैक पर मिली) के साथ 6 जुलाई की दोपहर 1 बजकर 39 मिनट पर होटल में दाखिल हुई थी। दोनों करीब 5 घंटे तक कमरे में साथ थे।

इसके बाद CCTV फुटेज में युवक अकेला होटल से निकलता दिखाई दिया। ऐसे में यह पूरी संभावना व्यक्त की जा रही है कि वाणी और विशाल के बीच किसी बात को लेकर विवाद हुआ होगा और विशाल ने उसकी हत्या कर दी होगी, फिर ट्रेन से कटकर जान दे दी होगी।

भाजपा सूरजपुर जिलाध्यक्ष की थी भतीजी

बताया जा रहा है की वाणी गोयल भाजपा सूरजपुर जिला अध्यक्ष बाबूलाल गोयल की भतीजी थी। वह अंबिकापुर में रहती थी। वह रायपुर में रहकर 21 दिनों का होटल मैनेजमेंट से जुड़ा कोई कोर्स कर रही थी। 6 जुलाई को उसने परिजन को बताया था कि वह दोस्तों के साथ लंच करने होटल जा रही है।

जब शाम तक वह घर नहीं लौटी तो परिजनों ने उसे कॉल किया लेकिन फोन पर बात नहीं हो सकी। बात में युवती का मोबाइल महाराष्ट्र में मिला। आशंका जताई जा रही है कि हत्या करने के बाद विशाल उसका मोबाइल अपने साथ ले गया होगा और सुसाइड करने से पहले किसी ट्रेन में फेंक दिया होगा।

युवती के गले पर चाकू से कई वार के निशान

वाणी गोयल की लाश होटल बेबीलोन के जिस कमरा नंबर 416 में मिली, उसके लाश के पास ही फल काटने वाला एक चाकू भी पड़ा हुआ था। ऐसे में यह बात भी सामने आ रही है कि दोनों के बीच किसी बात को लेकर विवाद हुआ होगा।

फिर युवक ने उसका किसी कपड़े से गला घोंट दिया होगा, फिर चाकू से गले पर कई बार कर हत्या कर दी होगी। युवती की लाश अर्धनग्न हालत में थी।

परिजनों ने होटल में की तोड़फोड़

बताया जा रहा है कि वाणी गोयल के परिजनों को उसके होटल बेबीलोन में होने की सूचना उसी दिन मिल गई थी। उन्होंने सरस्वती नगर थाने में उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट भी दर्ज कराई थी। पुलिस ने उसका मोबाइल ट्रेस किया तो होटल बेबीलोन में लोकेशन मिला था।

6 जुलाई की शाम करीब 7 बजे परिजन होटल में पहुंचे थे, यहां उन्होंने होटल प्रबंधन से उसके बारे में पूछताछ की तो उन्होंने कोई भी जानकारी देने से मना कर दिया। बाद में जब युवती की लाश मिली तो गुस्साए परिजनों ने होटल में जमकर तोड़फोड़ मचाई।

Related articles

spot_img