Friday, September 20, 2024

गर्भवती महिला की खून से लथपथ मिली लाश, पास ही बेहोश पड़ा था 3 साल का मासूम बेटा, ससुराल वालों पर लगा हत्या का आरोप

0 बलरामपुर जिले के पलगी गांव में हुई सनसनीखेज वारदात, पुलिस ने शव बरामद कर पीएम के लिए भिजवाया अस्पताल, महिला के मायके वालों ने पति, सास और ससुर पर लगाया हत्या का आरोप

बलरामपुर। बलरामपुर जिले के त्रिकुंडा थाना क्षेत्र अंतर्गत एक गांव में एक गर्भवती महिला का खून से लथपथ शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई है। महिला के शव के पास ही उसका 3 साल का बेटा बेहोशी की हालत में पड़ा हुआ था। प्रथमदृष्टया महिला की हत्या कर शव को फेंका गया है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को बरामद कर पीएम के लिए अस्पताल भिजवाया। इधर मृतका के माता-पिता ने बेटी की हत्या का आरोप उसके ससुराल वालों पर लगाते हुए कार्रवाई की मांग की है।

बलरामपुर जिले के त्रिकुंडा थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम पलगी निवासी रवि सोनी की गर्भवती पत्नी सीमा सोनी की खून से लथपथ लाश गांव में मिली। शव के पास में ही उसके 3 साल का बेटा भी बेहोशी की हालत में पड़ा मिला।

त्रिकुंडा पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। इस मामले में मृतका की मां सविता सोनी व पिता ने बेटी के पति, सास और देवर पर मारपीट कर हत्या करने का आरोप लगाया है।

उनका कहना है कि वर्ष 2020 में उन्होंने बेटी की शादी रवि सोनी से की थी। उनका 3 साल का बेटा है तथा बेटी अभी गर्भवती थी।

शादी के बाद से मारपीट और प्रताड़ित करते थे ससुराल वाले

मृतका की मां का कहना है कि शादी के बाद से ही ससुराल वाले उसे प्रताड़ित करने के साथ ही मारपीट भी करते थे। उसने बेटी के पति, सास और देवर पर मारपीट कर हत्या का आरोप लगाते हुए आरोपियों को फांसी देने की मांग की है।

पुलिस का ये है कहना

इस मामले में वाड्रफनगर एसडीओपी रामअवतार ध्रुव का कहना है की गर्भवती महिला का शव मिला है, पास में ही उसका बच्चा भी बेहोशी की हालत में पड़ा हुआ था। मामले में धारा 115 और 103 के तहत रिपोर्ट दर्ज कर विवेचना की जा रही है।

Related articles

spot_img