Friday, September 20, 2024

संसद में पीएम मोदी का राहुल गांधी पर तीखा तंज, बिना नाम लिए कहा- बालक बुद्धि, कांग्रेस पार्टी को कहा “परजीवी”

0 राष्ट्रपति के अभिभाषण पर धन्यवाद ज्ञापित करते समय बोले प्रधानमंत्री मोदी, राहुल गांधी और कांग्रेस पर बोला हमला, कहा- उनकी पार्टी और इको सिस्टम के लोग बच्चे का मन बहला रहे हैं

नई दिल्ली। राष्ट्रपति अभिभाषण पर बोलते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने संसद में आज कांग्रेस और इंडी गठबंधन को आड़े हाथों लिया। उन्होंने बिना नाम लिए राहुल गांधी पर तीखा तंज किया। उन्होंने राहुल गांधी का नाम लिए बिना उन्हें बालक बुद्धि कहा। उन्होंने कहा कि कल संसद और पूरे देश ने एक बालक बुद्धि को बचकाना विलाप करते देखा है। ये देश की सिम्पैथी लेना चाहते हैं लेकिन जनता इन्हें समझ चुकी है। गौरतलब है कि 1 जुलाई को राहुल गांधी ने हिंदू को हिंसक कहा था। इसपर भाजपा ने कड़ी आपत्ति जताई थी।

कांग्रेस को कहा परजीवी

पीएम मोदी ने कांग्रेस पर हमला व तंज कसते हुए कहा कि परजीवी वह होता है जो जिसकी पीठ पर बैठकर खून चूसता है, उसे ही खा जाता है। कांग्रेस आज परजीवी बन चुका है। लोकसभा चुनाव में कांग्रेस को दूसरी पार्टी के भरोसे 99 सीटें मिली हैं।

बालक बुद्धि समझकर नजरअंदाज करने लायक नहीं

पीएम मोदी ने राहुल गांधी पर हमला करते हुए कहा कि अब इनकी हरकतों को बालक बुद्धि मानकर नजरंदाज नहीं किया जा सकता। इनके इरादे देश के प्रति नेक नहीं हैं। इन्होंने संविधान और आरक्षण पर हमेशा झूठ बोला। कांग्रेस ने देश में इमरजेंसी लगाई, ये कहीं से ठीक नहीं थी।

उन्होंने राहुल गांधी के हिंदुओं को हिंसक कहने पर कहा कि यह देश सदियों तक इस बात को याद रखेगा। इन्होंने हिंदू को आतंकवाद कहा था। हिंदुओं के लिए इन्होंने ऐसे ऐसे शब्द कहे, जिसे देश कभी माफ नहीं करेगा।

Related articles

spot_img