Friday, September 20, 2024

महादेव सट्टा ऐप का जाल.. भिलाई की पुलिस कर्मियों को हैदराबाद पुलिस ने किया गिरफ्तार

भिलाई। छत्तीसगढ़ से पूरे देश और विदेश तक फैला महादेव ऑनलाइन बुक बेटिंग ऐप का मामला अब भी उलझा हुआ है। इससे जुड़े आरोपी लगातार पकड़ में आ रहे हैं। अधिक पैसे की लालच में पुलिस के जवान भी फंसे हुए हैं। इसका मामला सामने आया है। इस बार हैदराबाद की पुलिस ने छत्तीसगढ़ के भिलाई से 4 आरक्षकों को पकड़ा है।

देखें तो एक व्यापक सिंडिकेट है जो अवैध सट्टेबाजी वेबसाइटों की मदद करता है। यह कंपनी कथित तौर से क्रिकेट, टेनिस बैडमिंटन, पोकर और कार्ड गेम सहित कई लाइव गेम्स ऑनलाइन प्लेटफॉर्म के माध्यम से प्रदान कराती है। इसके उपयोग का कारण कम समय में अधिक पैसे कमाने की चाह है।

इसे लेकर पुलिस लगातार कार्रवाई कर रही है। यह एक ऐसा घोटाला है जिसे लेकर ईडी भी जांच कर रही है। वहीं महादेव ऑनलाइन सट्टा ऐप का पैनल पकड़ने भिलाई सायबर सेल टीम तेलंगाना पहुंची, जहां पहुंचते ही ऐसा कुछ हुआ की हैदराबाद पुलिस ने भिलाई साइबर पुलिस को थाने में बैठा दिया।

दरअसल, महादेव ऑनलाइन सट्टा ऐप के पैनल पकड़ने भिलाई सायबर सेल की टीम तेलंगाना पंहुची थी। जहां पहुंचते ही भिलाई सायबर सेल के जवानों ने हैदराबाद के एक होटल में रेड मारा था। पकड़े जाने के डर से होटल में मौजूद एक आरोपी चौथे माले से कूद गया, जिसके बाद आनन-फानन में उसे अस्पताल पहुंचाया गया जहां आरोपी की हालत गंभीर बताई जा रही है।

मामले की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची हैदराबाद पुलिस ने मामले की जांच करते हुए भिलाई सायबर की टीम के राजीव सिंह, राकेश चौधरी, भावेश पटेल समेत 4 पुलिसकर्मियों को गिरफ्तार कर थाने में बैठा दिया। बताया गया कि आरोपी ने भिलाई साइबर की टीम के डर से चौथे माले से छलांग लगाई थी। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Related articles

spot_img