Friday, September 20, 2024

ब्वायफ्रेंड के साथ पकड़ी गई गायब सीएचओ, अपहरण की रची थी झूठी कहानी, 15 लाख की फिरौती का कराया था फोन

0 शाम को बाजार से गायब हो गई थी सीएचओ, आज ही भाई के पास फिरौती के लिए किडनैपर्स का आया था फोन, शिकायत के बाद पुलिस ने मोबाइल लोकेशन के आधार पर युवती को बिलासपुर में प्रेमी के साथ पकड़ा

बिलासपुर। छत्तीसगढ़ के सक्ती के सरायपाली सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में पदस्थ सीएचओ अनुपमा जलतारे की अपहरण के मामले का पटाक्षेप हो गया। अपहरण व 15 लाख की फिरौती के लिए किडनैपर्स का फोन आने के बाद परिजनों व पुलिस महकमे में हडक़ंप मच गया था। दरअसल वह खुद ही अपने प्रेमी के साथ गुरुवार की शाम सक्ती से भागी थी। पुलिस ने मोबाइल लोकेशन के आधार पर शुक्रवार की शाम उसे बिलासपुर से उसके प्रेमी के पास से बरामद कर लिया। उसे सक्ती ले जाया जा रहा है।

गौरतलब है कि सीएचओ गुरुवार की शाम सक्ती से गायब हुई थी। रात भर जक वह घर नहीं लौटी तो परिजन चिंतित थे। इसी बीच शुक्रवार को उसके भाई कलेश्वर जलतारे के पास अज्ञात व्यक्ति ने कॉल कर कहा कि उसकी बहन का उसने अपहरण कर लिया है।

फिरौती में उसने 15 लाख रुपए मांगे। नहीं देने पर बहन की हत्या कर लाश टुकड़े-टुकड़े कर देने की धमकी भी दी थी। इसकी शिकायत सीएचओ के भाई ने थोन में दर्ज कराई थी। शिकायत के बाद पुलिस ने मामले की जांच शुरु की थी।

सीएचओ का मोबाइल लोकेशन मिला बिलासपुर

पुलिस ने जब कॉल करने वाले अज्ञात व्यक्ति तथा सीएचओ का मोबाइल लोकेशन ट्रेस किया तो बिलासपुर में उनके होने की जानकारी मिली।

इसके बाद पुलिस ने शाम को बिलासपुर में घेराबंदी कर युवती को उसके प्रेमी के साथ बरामद कर लिया। युवती ने खुद ही अपने अपहरण की झूठी कहानी रची थी तथा अपने प्रेमी से फिरौती के लिए फोन कराया था।

Related articles

spot_img