Friday, September 20, 2024

महिला से दुष्कर्म के बाद पत्थर से सिर कुचलकर हत्या, डंडे से प्राइवेट पार्ट किया जख्मी, पिता की हत्या मामले में जमानत पर छूटा था आरोपी

0 पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार, महिला पर बुरी नजर रखता था आरोपी, पति नहीं था घर में तो पड़ोसी ने दिया वारदात को अंजाम, पिता की हत्या का है आरोपी

अंबिकापुर। सीतापुर थाना क्षेत्र में 26 जून की देर रात एक विवाहिता से गांव के ही युवक ने दुष्कर्म किया और पत्थर से सिर कुचलकर उसकी हत्या कर दी। आरोपी ने उसके प्राइवेट पार्ट में डंडा डाल दिया और फरार हो गया था। सूचना पर अगले दिन पुलिस व फॉरेंसिक टीम पहुंची और जांच की। पुलिस ने मामले में आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। आरोपी ने 3 वर्ष पूर्व अपने पिता की भी हत्या कर दी थी।

सरगुजा जिले के सीतापुर थाना क्षेत्र के ग्राम उड़ुमकेला निवासी रघु माझी 40 वर्ष ने 26 जून की रात गांव की ही 25 वर्षीय एक महिला को घर में अकेली पाकर उससे दुष्कर्म किया। इस दौरान उसका पति बाहर काम करने गया था। आरोपी ने बलात्कार के बाद पत्थर से सिर कुचलकर उसकी हत्या कर दी और घर से 50 मीटर दूर उसका शव खेत में फेंक दिया।

आरोपी ने महिला के प्राइवेट पार्ट में डंडा भी डाल दिया था। 27 जून की सुबह गांव वालों ने सीतापुर पुलिस को इसकी सूचना दी। सूचना मिलते ही सीतापुर पुलिस व फॉरेंसिक की टीम मौके पर पहुंची और जांच की। महिला का सिर कुचला हुआ था।

पुलिस ने आरोपी को किया गिरफतार

इस मामले में पुलिस की जांच में पता चला कि रघु माझी महिला पर बुरी नजर रखता था। पुलिस ने उसे हिरासत में लेकर पूछताछ की तो उसने अपराध करना स्वीकार किया। इसके बाद पुलिस ने उसे शुक्रवार को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया।

पिता की हत्या में जमानत पर था बाहर

आरोपी ने 3 वर्ष पूर्व अपने पिता की भी हत्या कर दी थी। इस मामले में वह ढाई साल तक जेल में बंद था। 3-4 महीने पूर्व ही वह जमानत पर बाहर आया था।

Related articles

spot_img