Friday, September 20, 2024

ट्रक ने बाइक सवार युवक और महिला को मारी टक्कर, फिर पेड़ से भिड़ गया, 3 की मौत, मातम में बदलीं जन्मदिन की खुशियां

0 अंबिकापुर-रामानुजगंज नेशनल हाइवे पर भेड़ाघाट के पास रात में हुआ हादसा, ट्रक के क्लीनर की हालत गंभीर, मेडिकल कॉलेज हॉस्पिटल किया गया रेफर

बलरामपुर। रामानुजगंज अंबिकापुर नेशनल हाईवे पर रविवार की रात तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार महिला व युवक को टक्कर मार दी। टक्कर मारने के बाद ट्रक सड़क किनारे स्थित पेड़ से टकरा गया। हादसे में बाइक सवार युवक महिला व ट्रक ड्राइवर की मौत हो गई। जबकि ट्रक का क्लीनर गंभीर रूप से घायल हो गया, उसे अंबिकापुर मेडिकल कॉलेज अस्पताल रेफर किया गया है। बाइक सवार युवक और महिला जन्मदिन कार्यक्रम में शामिल होने राजपुर आ रहे थे। जैसे ही दोनों की मौत की खबर वहां पहुंची जन्मदिन की खुशियां मातम में बदल गईं।

झारखंड के गढ़वा निवासी रतन केशरी 32 वर्ष अपनी बड़ी मां उषा देवी 60 वर्ष को लेकर बलरामपुर जिले के राजपुर निवासी रिश्तेदार बबलू केशरी के घर जन्मदिन की पार्टी में शामिल होने रविवार की रात आ रहा था।

दोनों रात करीब 8 बजे बलरामपुर और राजपुर के बीच स्थित भेड़ाघाट के पास पहुंचे ही थे कि अंबिकापुर की ओर से तेज रफ्तार में आ रहे ट्रक ने उन्हें टक्कर मार दी। हादसे में दोनों की मौके पर ही मौत हो गई।

इधर टक्कर मारने के बाद ट्रक भी सड़क किनारे स्थित पेड़ से जा टकराया। हादसे में ट्रक ड्राइवर बबलू यादव 35 वर्ष की भी मौत हो गई, जबकि ट्रक का क्लीनर अभय 22 वर्ष गंभीर रूप से घायल हो गया। ट्रक में लोहे का एंगल भरा था, वह रायपुर से बिहार जा रहा था।

ट्रक में फंस गया था ड्राइवर का शव

हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और घायल क्लीनर को निकालकर अस्पताल पहुंचाया यहां उसके गंभीर हालत को देखते हुए अंबिकापुर मेडिकल कॉलेज अस्पताल रेफर कर दिया गया।

हादसे के बाद ट्रक ड्राइवर का शॉप ट्रक में ही काफी देर तक फंसा रहा, जिसे बाद में पुलिस ने काफी मशक्कत के बाद निकलवाया।

इधर युवक और महिला की मौत की खबर से राजपुर स्थित बबलू केसरी के घर जन्मदिन की खुशियां माता में बदल गईं। पुलिस ने सोमवार को तेलुगु के सॉन्ग का पीएम कराया और शव उनके परिजनों को सौंप दिया।

Related articles

spot_img