Friday, September 20, 2024

5 साल के मासूम बेटे की हत्या कर पिता ने लगा ली फांसी, पत्नी की मौत के बाद था डिप्रेशन में

0 सरगुजा जिले के सीतापुर इलाके की घटना, घटना से मचा हड़कंप, सूचना पर पहुंची पुलिस ने शवों को बरामद कर भिजवाया अस्पताल

अंबिकापुर। सरगुजा जिले के सीतापुर थाना क्षेत्र से एक लोमहर्षक घटना सामने आई है। यहां एक पिता ने अपने 5 साल के मासूम बेटे की पहले गला दबाकर हत्या कर दी, फिर खुद फांसी के फंदे पर झूल गया। घटना की सूचना मिलते ही गांव के लोग पहुंचे और पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और पिता-पुत्र के शवों को बरामद कर सीतापुर अस्पताल में भिजवाया। बताया जा रहा है कि युवक के पत्नी की मौत 3 माह पहले हो गई थी इस वजह से वह डिप्रेशन में था।

सीतापुर थाना क्षेत्र के ग्राम कोटछाल के बैगापारा निवासी देवकुमार पिता अमर विलास की पत्नी की मौत 3 महीने पहले हो गई थी। इसके बाद से वह अपने 3 बच्चों के साथ रह रहा था। पत्नी की मौत से वह काफी डिप्रेशन में था।

इसी बीच शनिवार की सुबह उसने अपने सबसे छोटे 5 वर्षीय मासूम बेटे की गला दबाकर हत्या कर दी। इसके बाद वह खुद भी फांसी के फंदे पर झूल गया, इससे उसकी भी मौत हो गई।

घर पर रहे दोनों बच्चों ने शोर मचाया तो पड़ोस के लोग दौड़कर वहां पहुंचे। उन्होंने कमरे का नजारा देखा तो उनके होश उड़ गए, फिर इसकी सूचना उन्होंने सीतापुर पुलिस को दी।

पुलिस ने शवों को पहुंचाया अस्पताल

सूचना मिलते हैं सीतापुर पुलिस मौके पर पहुंची और पिता और पुत्र के शवों को बरामद कर सीतापुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भिजवाया। यहां पीएम के पश्चात शव परिजनों को सौंप दिया जाएगा।

फिलहाल युवक के डिप्रेशन में रहने कारण ही इस घटना को अंजाम देने की बात सामने आ रही है। पुलिस मामले की जांच करता है।

Related articles

spot_img