Friday, September 20, 2024

दोस्त ने अप्राकृतिक संबंध बनाने से मना किया तो कर दी हत्या, प्राइवेट पार्ट भी किया जख्मी, कामवाली बाई कमरे में पहुंची तो…

0 दोस्त के कमरे में ही रात में आया था आरोपी, हत्या करने के बाद घर से हुआ फरार, पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर भेजा जेल

भिलाई। दो दोस्तों ने 2 दिन पूर्व पहले तो एक-दूसरे से अप्राकृतिक संबंध बनाए। फिर एक ने दूसरे से फिर वही क्रिया करने कहा तो उसने मना कर दिया। इससे गुस्साए युवक ने दूसरे की गला दबाकर हत्या कर दी। इतना ही नहीं, उसने उसके प्राइवेट पार्ट को भी नाखूनों से जख्मी कर दिया। हत्या करने के बाद सुबह वह उसके कमरे से निकलकर फरार हो गया। जब कामवाली बाई सफाई करने पहुंची तो युवक की नग्न लाश देख शोर मचाया। इसके बाद परिजन कमरे में पहुंचे और पुलिस को सूचना दी। इस मामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर उसे जेल भेज दिया है।

मामला ट्वीन सिटी भिलाई के वैशाली नगर थाना क्षेत्र का है। वैशालीनगर एमआईजी 134 निवासी 34 वर्षीय वेदांत शर्मा पूर्व में एमआर था। वह अपनी दादी व मौसी के साथ रहता था। इसी बीच उसकी दोस्ती अंजोरा निवासी वेटरनरी कॉलेज के छात्र अनमोल से हुई।

दोनों कई बार साथ समय बिताते थे। घटना दिवस 17 जून को दिन में दोनों साथ में थे। दोनों रात 12 बजे वेदांत के घर पहुंचे। यहां दोनों एक कमरे में सो गए। होटल से लाया हुआ चाउमिन दोनों ने खाया और शराब भी पी।

इस दौरान दोनों ने एक-दूसरे से अप्राकृतिक संबंध बनाए। अनमोल ने दोबारा संबंध बनाने की इच्छा जताई तो वेदांत ने मना कर दिया। इससे गुस्साए अनमोल ने उसके प्राइवेट पार्ट को अपने नाखूनों से पहले जख्मी कर दिया। इसके बाद उसके सीने पर बैठकर उसका गला दबाकर हत्या कर दी।

सुबह घर से हुआ फरार

आरोपी अनमोल रातभर कमरे में ही वेदांत की लाश के साथ रहा। इसके बाद सुबह 6 बजे वह वहां से चला गया। जाते समय वेदांत के चाचा की नजर उसपर पड़ी तो उसे नमस्ते किया और चलता बना।

कामवाली बाई आई तो पड़ा देखा शव

सुबह करीब 8.30 बजे कामवाली बाई साफ-सफाई करने पहुंची थी। उसने जब वेदांत के कमरे का दरवाजा खोला तो उसका शव नग्न हालत में पड़ा था। यह देख उसने शोर मचाया तो उसके चाचा, दादी व मौसी पहुंचे।

इसकी सूचना उन्होंने तत्काल वैशालीनगर पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरु की। युवक का प्राइवेट पार्ट भी जख्मी था। परिजनों की रिपोर्ट पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर उसे जेल भेज दिया है।

Related articles

spot_img