Friday, September 20, 2024

Breaking News: भुताही मोड़ में खाई में पलटी पिकअप, 10वीं बटालियन के 2 जवानों की मौत, 1 जवान और ड्राइवर गंभीर

0 कंपनी मूवमेंट पर पिकअप में सवार होकर निकले थे जवान, रामचंद्रपुर से चुनचुना पुंदाग जाने के दौरान बुधवार की रात हुआ हादसा

अंबिकापुर। बलरामपुर जिले के रामचंद्रपुर से पिकअप में सवार होकर सीएएफ के 3 जवान बुधवार की रात चुनचुना पुंदाग के लिए निकले थे। इसी दौरान समरीपाठ थाना क्षेत्र के भुताही मोड़ के पास पिकअप अनियंत्रित होकर खाई में पलट गई। हादसे में 2 जवानों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि 1 जवान व पिकअप ड्राइवर घायल हो गए। घायल जवान को अंबिकापुर मेडिकल कॉलेज हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है।

गौरतलब है कि कंपनी मूवमेंट की सूचना पर रामचंद्रपुर स्थित 10वीं बटालियन के 3 जवान पिकअप में सवार होकर बुधवार की शाम सामरीपाठ थाना क्षेत्र अंतर्गत चुनचुना पुंदाग के लिए निकले थे।

वे सामरी इलाके में स्थित भुताही मोड़ के पास पहुंचे ही थे कि अचानक पिकअप का ब्रेकडाउन हो गया और वह अनियंत्रित होकर 15 से 20 फीट गहरी खाई में पलट गई।

हादसे में पिकअप में सवार 2 जवानों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक जवान व पिकअप ड्राइवर गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना मिलते ही सामरी पाठ पुलिस मौके पर पहुंची और दुर्घटनाग्रस्त पिकअप के भीतर से मृत और घायल जवानों को बाहर निकाला।

मेडिकल कॉलेज अस्पताल किया गया रेफर

मृत जवानों का शव जहां स्थानीय अस्पताल की मरचुरी में रखवाया गया है, वहीं घायल जवान को प्राथमिक उपचार के बाद मेडिकल कॉलेज अस्पताल अंबिकापुर के लिए रेफर कर दिया गया। सूचना पर पुलिस के आला अधिकारी भी मौके पर पहुंचे थे।

Related articles

spot_img