Friday, September 20, 2024

Gangrape: शादी कार्यक्रम में शामिल होकर लौट रही नाबालिग को अगवा कर गैंगरेप, बेहोश हुई तब दरिंदों ने छोड़ा, 4 गिरफ्तार

0 सहेलियां भी थीं साथ लेकिन अगवा करने आए युवकों के डर से वहां से भाग निकलीं, रातभर जंगल में ही पड़ी रही पीडि़ता, सुबह पहुंची घर, आरोपियों में 2 नाबालिग भी शामिल

अंबिकापुर। 9 जून की रात शादी समारोह में शामिल होकर सहेलियों के साथ घर लौट रही 13 वर्षीय बालिका को अगवा कर 2 नाबालिग समेत 4 युवकों ने गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया। चारों ने शहर से लगे जंगल में वारदात को अंजाम दिया। बलात्कार (Gangrape) के दौरान जब बालिका बेहोश हो गई तब दरिंदों ने उसे छोड़ा और वहां से भाग निकले। रातभर बालिका जंगल में ही पड़ी रही। सुबह वह घर पहुंची, लेकिन किसी को कुछ नहीं बताया। जब मां ने उसे शांत हालत में देखा तो उससे पूछताछ की तो उसने पूरी बात बताई। घटना के तीसरे दिन बालिका अपने परिजन के साथ महिला थाना पहुंची और रिपोर्ट दर्ज कराई। इस मामले में पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए 2 नाबालिग समेत 4 आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

9 जून को 13 वर्षीय बालिका जिस शादी समारोह में शामिल होने गई थी, वहां वे 2 आरोपी भी शामिल हुए थे, जिन्होंने उसे अगवा किया था। जब बालिका अपने सहेलियों के साथ घर लौटने लगी तो रास्ते में बाइक अड़ाकर दोनों आरोपी खड़े हो गए।

इसके बाद उन्होंने बालिका को जबरदस्ती गोद में उठाकर बाइक में बैठाया और जंगल की ओर ले गए। यहां दोनों ने उससे बारी-बारी से बलात्कार (Gangrape) किया। इसके बाद दोनों ने फोन कर 2 अन्य दोस्तों को बुला लिया।

इसके बाद दोनों ने भी उससे बलात्कार किया। बलात्कार के दौरान जब पीडि़ता बेहोश हो गई तो वे उसे जंगल में ही छोडक़र फरार हो गए। बेहोशी की हालत में रातभर पीडि़ता जंगल में ही पड़ी रही।

इधर डर से उसकी सहेलियों ने भी घटना की जानकारी किसी को नहीं दी। वहीं बालिका को जब दूसरे दिन सुबह होश आया तो वह घर पहुंची। पीडि़ता की मां ने उससे पूछताछ की तो उसने पूरी बात बताई।

चारों आरोपी गिरफ्तार

पीडि़ता 12 जून को परिजनों के साथ महिला थाने पहुंची और रिपोर्ट दर्ज कराई। रिपोर्ट पर पुलिस आरोपियों के खिलाफ धारा 341, 363, 376 सी, 376 डी, आईपीसी एवं धारा 6 पॉक्सो एक्ट का अपराध दर्ज कर गैंगरेप में शामिल 2 नाबालिग सहित 4 आरोपियों को गिरफ्तार जेल भेज दिया है।

Related articles

spot_img