Friday, September 20, 2024

8 साल से मां के सामने ही पिता करता आ रहा था बेटी से रेप, दादा-दादी के साथ थाने पहुंच बताई पिता की करतूत तो पुलिस भी सिहर उठी

0 छत्तीसगढ़ के बिलासपुर जिले की 16 वर्षीय किशोरी ने पुलिस को बताई पिता की हैवानियत की कहानी, बोली- 8 साल की उम्र में पिता ने पहली बार किया था रेप, तब से जारी है सिलसिला, मां को भी बताया लेकिन उसने भी पिता का ही दिया साथ

बिलासपुर। बिलासपुर जिले से पिता-पुत्री के रिश्तों को कलंकित करने वाली घटना सामने आई है। यहां एक पिता हैवानियत की सारी हदें पार करते हुए बेटी से 8 साल की उम्र से रेप कर रहा था। उसके इस काम में उसकी मां भी साथ देती आ रही थी। अक्सर मां के सामने ही उससे रेप किया जाता था। बेटी की उम्र अब 16 साल की हो चुकी है। 10 दिन पूर्व जब पिता रेप करने की कोशिश करने लगा तो उसने विरोध किया, इस पर पिता ने उसकी डंडे से बेदम पिटाई कर दी। इसके बाद उसने दादा दादी के साथ थाने पहुंच मामले की रिपोर्ट दर्ज कराई। उसकी बातें सुनकर पुलिस भी सिहर उठी।

16 वर्षीय एक किशोरी अपने दादा दादी के साथ थाने पहुंची और पुलिस से कहा कि उसका पिता उसके साथ बलात्कार करते है। 8 साल से वह ये सब झेल रही है। 27 मई को जब पिता बलात्कार करने की कोशिश करने लगे तो विरोध किया, इस पर उन्होंने उसकी डंडे से पिटाई कर दी। इसके बाद पुलिस ने आरोपी पिता के खिलाफ अपराध दर्ज किया।

मां के खिलाफ भी दर्ज हुआ अपराध

किशोरी ने बताया कि पिता की करतूत जब वह मां से बताती थी तो वह भी चुप रहती थी। अक्सर मां के सामने ही पिता उससे रेप करते थे। डर से वह किसी और से ये बात नहीं बता पाई।

मामला जब बिलासपुर एसपी रजनेश सिंह के संज्ञान में आया तो उन्होंने पीड़िता की मां के खिलाफ भी सह अभियुक्त के रूप में एफआईआर दर्ज करने के निर्देश दिए।

Related articles

spot_img