Friday, September 20, 2024

कलयुगी मां ने डेढ़ साल के दुधमुंहे बच्चे की गला दबाकर की हत्या, कई दिनों से करना चाह रही थी आत्महत्या, लेकिन…

0 कमरे में बच्चे के साथ सोने के दौरान दिया वारदात को अंजाम, बरामदे में सो रहा था पति, पुलिस ने महिला को किया गिरफ्तार

रायगढ़। जिले में एक हृदयविदारक घटना सामने आई है, जहां एक मां ने अपने ही डेढ़ साल के दुधमुंहे बच्चे की गला दबाकर हत्या कर दी। यह घटना घरघोड़ा थाना क्षेत्र के ग्राम बरौनाकुंडा की है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, 21 वर्षीय लक्ष्मी धोबी ने 4 जून की रात अपने बेटे आयुष धोबी की हत्या कर दी।

घटना की रात लक्ष्मी अपने बेटे के साथ कमरे में सोई थी, जबकि उसका पति मधुकुमार धोबी घर के बाहर बरामदे में सो रहा था। रात के लगभग साढ़े तीन बजे लक्ष्मी की नींद खुली और उसने अपने बेटे का गला दबा दिया। बच्चे की हत्या के दौरान पति मधुकुमार और परिवार के अन्य सदस्यों की नींद खुल गई। उन्होंने देखा कि लक्ष्मी ने अपने बच्चे की हत्या कर दी है। इस घटना की जानकारी गांव के अन्य लोगों और पुलिस को दी गई।

कई दिनों से करना चाह रही थी आत्महत्या

पुलिस ने मौके पर पहुंचकर लक्ष्मी को हिरासत में लिया और पूछताछ की। पूछताछ के दौरान लक्ष्मी ने बताया कि वह कुछ दिनों से आत्महत्या करने के विचार में थी, लेकिन अपने बच्चे के भविष्य को सोचकर ऐसा नहीं कर पा रही थी। उसने बताया कि वह पहले अपने बच्चे की हत्या कर खुदकुशी करने का मन बना चुकी थी।

आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ़्तार

पुलिस ने आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया है और मामले की जांच शुरू कर दी है। पुलिस के अनुसार, लक्ष्मी मानसिक तनाव से गुजर रही थी और इसी कारण उसने यह भयानक कदम उठाया।

गांव में इस घटना से शोक की लहर है। ग्रामीणों ने इस हृदयविदारक घटना पर गहरा दुःख व्यक्त किया है। गांव के लोगों का कहना है कि उन्होंने कभी सोचा भी नहीं था कि लक्ष्मी ऐसा कदम उठा सकती है।

Related articles

spot_img