Friday, September 20, 2024

दिल्ली की युवती से भाजपा नेता ने किया बलात्कार, स्पा सेंटर में काम करती थी पीड़िता, संचालक है आरोपी, मामला रफा-दफा करने में जुटे टीआई को एसपी ने लगाई फटकार

0 रायपुर निवासी भाजपा नेता बिलासपुर में स्पा सेंटर का करता है संचालन, कुछ दिनों पूर्व काम की तलाश में दिल्ली से आई युवती को रखा था नौकरी पर, स्पा सेंटर के भीतर ही बलपूर्वक किया बलात्कार

बिलासपुर। बिलासपुर में स्पा सेंटर में काम करने वाली दिल्ली की एक युवती से स्पा सेंटर के संचालक भाजपा नेता ने 31 मई की रात बलात्कार किया। उसने यह बात किसी और को नहीं बताने युवती को धमकी भी दी थी। मामले को रफा-दफा करने में टीआई जुट गए थे। यह बात जब एसपी तक पहुंची तो उन्होंने टीआई को जमकर फटकार लगाई और भाजपा नेता के खिलाफ अपराध दर्ज कराया। इसके बाद पुलिस ने भाजपा नेता को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

रायपुर निवासी भाजपा नेता विश्वजीत सेन गुप्ता 43 वर्ष की बिलासपुर के तारबहार थाना क्षेत्र अंतर्गत व्यापार विहार के पास ब्यूटी पार्लर व स्पा सेंटर है। वह भाजपा किसान मोर्चा में मंडल का एक पदाधिकारी है।

बताया जा रहा है कि कुछ समय पूर्व दिल्ली की एक 24 वर्षीय युवती काम की तलाश में बिलासपुर आई थी। जब वह स्पा सेंटर में पहुंची तो विश्वजीत सेन गुप्ता ने नौकरी दे दी। कई दिनों से युवती वहां काम कर रही थी।

31 मार्च की रात भाजपा नेता स्पा सेंटर में ही था। काम खत्म होने के बाद वह युवती को लेकर खाना खिलाने रेलवे स्टेशन के पास एक होटल ले गया। खाना खाने के बाद दोनों स्पा सेंटर में लौट आए।

धमकी देकर किया बलात्कार

होटल से स्पा सेंटर लौटने के बाद भाजपा नेता ने उससे जबरदस्ती शुरु कर दी। युवती द्वारा विरोध करने पर उसे धमकी दी और उससे बलपूर्वक बलात्कार किया। उसने यह भी कहा कि यदि वह ये बात किसी को बताएगी तो उसे बदनाम कर देगा और काम से भी निकाल देगा।

युवती ने डायल 112 को किया फोन

आरोपी भाजपा नेता रात 3 बजे तक युवती से ज्यादती करता रहा। सुबह करीब 5 बजे युवती ने डायल 112 पर कॉल किया तो पुलिस की टीम स्पॉ सेंटर पहुंची। यहां से पुलिस युवती व भाजपा नेता दोनों को लेकर तारबहार थाने पहुंची।

एसपी ने टीआई को लगाई फटकार

सूत्रों का कहना है कि तारबहार टीआई द्वारा मामले में एफआईआर करने की बजाय उसे रफा-दफा करने का खेल का प्रयास किया जा रहा था। युवती के ऊपर दबाव बनाया जा रहा था।

इसकी भनक जब एसपी रजनेश सिंह को लगी तो उन्होंने टीआई को फटकार लगाई। इसके बाद भाजपा नेता के खिलाफ अपराध दर्ज किया गया। पुलिस ने आरोपी को जेल भेज दिया है।

Related articles

spot_img