Friday, September 20, 2024

ड्राइवर ने घूर कर देखा तो युवक बोले- आज इसे निपटा देते हैं, फिर पता पूछने के बहाने सीने में चाकू घोंपकर की हत्या

0 शराब के नशे में धुत बाइक सवार 3 युवकों ने वारदात को दिया था अंजाम, पुलिस ने गिरफ्तार कर भेजा जेल

धमतरी। धमतरी के केरेगांव में 29 मई की रात बाइक सवार 3 युवकों ने घूरकर देखने पर एक पिकअप ड्राइवर की चाकू मारकर हत्या कर दी थी। इस मामले में पुलिस ने हुलिए और सीसीटीवी फुटेज के आधार पर शुक्रवार को तीनों युवकों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। दरअसल तरबूज भरकर जा रहा ड्राइवर ठेले पर अंडा खा रहा था, इसी दौरान 3 युवक वहां पहुंचे तो उन्हें वह देख रहा था। यह बात नशे में धुत युवकों को नागवार गुजरी, फिर वे गरियाबंद का पता पूछने के बहाने से उसकी पिकअप में बैठ गए। 2 युवकों ने उसे कसकर जकड़ लिया और तीसरे ने पूरी ताकत से उसके सीने में चाकू मार दिया। इससे उसकी मौत हो गई थी।

गौरतलब है की मृतक पंकज ध्रुव 29 मई की रात लगभग 8 बजे पिकअप क्रमांक सीजी 05 एक्यू 3416 में ग्राम बिरगुड़ी से कलिन्दर (तरबूज) भरकर राजनांदगांव मंडी जा था। जबकि खलासी पीछे ट्राली तरफ तरबूज के उपर सोया था।

रात्रि करीबन 12.30 बजे केरेगांव का चाय दुकान वाला उसे जगाकर बताया कि 3 लड़के बाइक से आए और तुम्हारे ड्रायवर को चाकू मारकर नगरी तरफ भाग गए। फिर उसने देखा तो ड्रायवर पंकज ध्रुव खून से लथपथ चाय दुकान के सामने हालत में पड़ा था।

चाय दुकान वाले ने बताया कि ड्रायवर गाड़ी खड़ा कर चाय पीने आया था, चाय नही है, बोला तो अंडा खा रहा था कि उसी समय धमतरी तरफ से एक मोटर सायकल में 3 लड़के आए। फिर उन्होंने कुछ पूछताछ की। उसके बाद ड्रायवर अपने गाडी में बैठ गया।

निपटाने की कही बात और मार दिया चाकू

चाय वाले ने बताया कि तीनों लड़के आपस में बात किए कि आज इसको निपटा देते हैं। इसके बाद ड्रायवर के पास जाकर किसी धारदार चाकूनुमा हथियार से ड्रायवर के सीने पर वार कर भाग निकले। ड्राइवर मुझे बचा लो भैया कहते हुए यहां आकर गिर गया। थोडी देर बाद केरेगांव पुलिस मौके पर पहुंची और 108 एम्बुलेंस वाहन से जिला अस्पताल धमतरी लेकर गए, जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। रिपोर्ट पर थाना केरेगांव में धारा 302, 34 के तहत अपराध दर्ज कर आरोपियों की खोजबीन शुरू की गई।

पुलिस ने 3 आरोपियों को किया गिरफतार

विवेचना के दौरान केरेगांव पुलिस एवं सायबर टीम द्वारा आरोपी चन्द्रेश देवदास पिता चित्रसेन देवदास उम्र 19 वर्ष ब्रम्ह चौक नयापारा, हरीश साहू पिता भूपेन्द्र साहू उम्र 23 वर्ष तथा रोशन यादव पिता स्व० सुमन यादव उम्र 21 वर्ष नयापारा गोकुलपुर धमतरी को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो उन्होंने हत्या की बात स्वीकार कर ली। इसके बाद पुलिस ने शुक्रवार को उन्हें गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

ऐसे की हत्या

आरोपियों ने बताया कि थन में घटना की रात तीनों गरियाबंद मोटर सायकल से निकले थे। मोटर सायकल चन्द्रेश लाया था। कर्मा चौक यादव होटल में अपने मोबाईल को 2500 रूपये में बिक्री कर शराब पीये और गरियाबंद के लिए निकल गये। केरेगांव बस स्टैण्ड में चाय की दुकान खुली देखकर रूके।

उसी दुकान में एक पिकअप का चालक अंडा खा रहा था, जो आरोपियों को घुर कर देखने पर गुस्से में तीनों ने शराब के नशे में मृतक के पिकअप में बैठकर गरियाबंद का रास्ता पूछने के बहाने जाकर रोशन यादव एवं हरीश साहू उसको पकड़कर दबा दिये और चन्द्रेश देवदास अपने पास रखे चाकू से सीने में प्रहार कर दिया।

इसके बाद तीनों गरियाबंद की ओर भाग गये। रातभर एक पेट्रोल पंप में सोये और दूसरे दिन जतमई, घटारानी होते हुये धमतरी वापस आ गये थे।

Related articles

spot_img