Friday, September 20, 2024

भीषण सड़क हादसा: एनएच पर कार-ट्रक की जबरदस्त भिड़ंत में समिति प्रबंधक की मौत, 4 दिन पहले ही हुई थी शादी, दूसरे प्रबंधक की हालत नाजुक

0 अंबिकापुर शहर से लगे सांडबार बैरियर के पास रात में हुआ हादसा, हाई कोर्ट से कम निपटाकर लौट रहे थे बलरामपुर जिले में पदस्थ दोनों धान खरीदी केंद्र समिति के प्रबंधक

अंबिकापुर। अंबिकापुर-बिलासपुर नेशनल हाईवे पर शहर से लगे सांडबार बैरियर के पास मंगलवार की रात 9 बजे कार और ट्रक में आमने-सामने जबरदस्त भिड़ंत हो गई। हादसे में बलरामपुर जिले के महाराजगंज समिति में शाखा प्रबंधक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि साथी समिति प्रबंधक गंभीर रूप से घायल हो गया। पुलिस द्वारा तत्काल उसे शहर के जीवन ज्योति अस्पताल में भर्ती कराया गया, यहां उसकी हालत भी नाजुक बताई जा रही है। इस घटना का सबसे दुखद पहलू यह है कि जिस समिति प्रबंधक की सड़क हादसे में मौत हुई है, उसकी शादी 4 दिन पहले ही हुई थी। इससे उसके परिजनों की शादी की खुशियां मातम में बदल गई हैं। दोनों समिति प्रबंधक हाईकोर्ट से लौट रहे थे।

बलरामपुर जिले के ग्राम आरागाही निवासी दीपक मिंज 27 वर्ष महाराजगंज धान खरीदी केंद्र समिति में प्रबंधक के पद पर पदस्थ था। वह चांदो समिति प्रबंधक फिरोज अंसारी के साथ किसी काम से हाई कोर्ट बिलासपुर गया था।

काम खत्म होने के बाद दोनों मंगलवार की रात अपनी बलेनो कार में सवार होकर घर लौट रहे थे। दोनों रात करीब 9 बजे अंबिकापुर शहर से लगे सांडबार बैरियर के पास पहुंचे ही थे कि अंबिकापुर से बिलासपुर की ओर जा रहे ट्रक से कार की जबरदस्त भिड़ंत हो गई।

हादसे में दीपक मिंज की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि फिरोज अंसारी गंभीर रूप से घायल हो गया। सूचना मिलते ही मणिपुर थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों को तत्काल मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया। यहां से फिरोज अंसारी को जीवन ज्योति अस्पताल ले जाया गया, जहां उसकी हालत भी नाजुक बताई जा रही है।

5 दिन पहले ही हुई थी दीपक की शादी

बताया जा रहा है की मृत दीपक मिंज की शादी 23 मई को हुई थी, जबकि 25 मई को उसकी शादी की पार्टी थी। वह मंगलवार की सुबह ही हाईकोर्ट समिति के काम से पहुंचा था इसी बीच लौट के दौरान यह हादसा हो गया।

हादसे की खबर सुनकर उसकी नई नवेली पत्नी व परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है। शादी की खुशियां भी मातम में बदल गई हैं।

Related articles

spot_img