Friday, September 20, 2024

नेशनल हाइवे पर खड़े ट्रक से जा टकराए बाइक सवार, 2 सगे भाई समेत 3 की मौत, शहर से लौटने के दौरान हादसा

0 अंबिकापुर-बिलासपुर एनएच पर लखनपुर थाना क्षेत्र के राजपुरीकला के पास हुई दुर्घटना, मृतकों में तीसरा था चचेरा भाई

अंबिकापुर। अंबिकापुर-बिलासपुर नेशनल हाईवे पर मंगलवार की रात करीब 8:30 बजे बाइक सवार 3 लोग खड़े ट्रक से जा टकराए। हादसे में बाइक सवार 2 सगे भाइयों समेत 3 लोगों की मौत हो गई। तीसरा भी दोनों का चचेरा भाई था।सूचना पर पहुंची लखनपुर पुलिस ने शवों को पीएम के लिए अस्पताल की मार्चयुरी में रखवाया है। बुधवार को पीएम पश्चात शव परिजनों को सौंप दिया जाएगा। बताया जा रहा है कि ट्रक ब्रेकडाउन हो जाने के कारण सड़क पर खड़ा था। जबकि बाइक सवार अंबिकापुर से घर लौट रहे थे।

सरगुजा जिले के लखनपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम बेलदगी निवासी 40 वर्षीय पवन दास, बड़ा भाई लाल दास 45 वर्ष तथा चचेरा भाई घुरसाय कंवर 55 वर्ष अंबिकापुर किसी काम से आए थे। मंगलवार की रात तीनों बाइक पर सवार होकर अपने गांव लौट रहे थे।

वे अंबिकापुर-बिलासपुर नेशनल हाईवे पर लखनपुर से 2 किलोमीटर पूर्व ग्राम रजपुरी कला के पास पहुंचे ही थे कि सड़क पर खड़े ट्रक क्रमांक सीजी 07 सीएन 6659 से जा टकराए। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि पवन दास व लाल दास की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि घुरसाय गंभीर रूप से घायल हो गया।

सूचना मिलते ही लखनपुर पुलिस मौके पर पहुंची और घायल को तत्काल लखनपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले गए। यहां जांच पश्चात डॉक्टर ने उसे भी मृत घोषित कर दिया।

पुलिस ने ट्रक को किया जब्त

दुर्घटना के बाद घटनास्थल पर लोगों की भीड़ जुट गई। इससे कुछ देर के लिए आवागमन थम गया। इस बीच पुलिस ने रास्ता क्लियर करा कर आवागमन शुरू कराया। वहीं पुलिस ने ट्रक को जब्त कर लिया है। बताया जा रहा है कि ट्रक का ब्रेकडाउन हो गया था। इस वजह से ट्रक वहीं खड़ा हो गया था।

Related articles

spot_img