Friday, September 20, 2024

प्रेमी और 5 दोस्तों ने युवती का किया गैंगरेप, वीडियो भी बनाया

केरल से लौटी थी पीड़िता, प्रेमी से मिलने गई थी युवती

जशपुरनगर। दुलदुला थाना क्षेत्र में एक 20 वर्षीय युवती से सामूहिक बलात्कार की घटना सामने आई है। पीड़िता ने पुलिस को बताया कि वह मार्च 2022 से केरल में काम कर रही थी और 25 मई को अपने घर लौटी थी। 26 मई को वह अपने प्रेमी रसल कुजूर से मिलने के लिए गई थी। 27 मई की रात, रसल ने उसे डेम के पास मिलने के लिए बुलाया और उसे लाने के लिए अपने तीन दोस्तों को भेजा था। इनमें निशुल तिर्की और दो नाबालिग शामिल थे। 

जब युवती वहां पहुंची तो रसल उसे छोड़कर भाग निकला और उसके दोस्तों ने बारी-बारी से उसके साथ बलात्कार किया। बलात्कार के दौरान, 17 वर्षीय नाबालिग ने घटना का वीडियो बनाया। इसके बाद आरोपी युवती को वहीं छोड़कर भाग गए। युवती के रोते हुए जाने पर, निशुल तिर्की और एक अन्य नाबालिग ने फिर से उसका बलात्कार किया। पुलिस ने इस मामले में सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

इनकी हुई गिरफ़्तारी

 – रसल कुजूर (24)

  – निशुल तिर्की (19)

  – रितेश कुजूर (20)

  – तीन नाबालिग (उम्र 17 वर्ष)

“युवती की रिपोर्ट के आधार पर त्वरित कार्रवाई की गई और सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। घटना की गंभीरता को देखते हुए, हमने तत्काल स्पेशल टीम का गठन किया और आरोपियों को पकड़ने में सफल रहे। ऑपरेशन में शामिल सभी अधिकारियों और कर्मचारियों को पुरस्कृत किया गया है।”

शशि मोहन सिंह, एसपी जशपुर

Related articles

spot_img