Friday, September 20, 2024

Double Murder: बजरंग दल के युवा नेता व युवती की हत्या, जंगल में मिला शव, बलरामपुर में तनाव, टायर जलाकर प्रदर्शन, नगर बंद

0 बलरामपुर से 5 किमी दूर डुमरखी जंगल में लहूलुहान हालत में शव मिलने से फैली सनसनी, आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर नगरवासियों ने टायर जलाकर किया प्रदर्शन, बंद रखीं दुकानें

बलरामपुर। बलरामपुर के डुमरखी जंगल में बजरंग दल के नेता व एक युवती की धारदार हथियार से हत्या कर शव फेंक दिया गया है। सुबह शव मिलने की सूचना पर पुलिस, डॉग स्क्वायड व फॉरेंसिक एक्सपर्ट की टीमें पहुंची और जांच शुरु की। बताया जा रहा है कि शव को जलाने का प्रयास भी किया गया है। इस घटना से आक्रोशित बलरामपुर वासियों ने नगर की मुख्य सडक़ पर टायर जलाकर प्रदर्शन करते हुए आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की। वहीं व्यापारियों ने अपनी दुकानें बंद रखीं। नगर में फिलहाल तनाव की स्थिति है। पुलिस बल की भारी मौजूदगी भी है।

बलरामपुर जिला मुख्यालय निवासी बजरंग दल के संयोजक सुजीत सोनी पिता नंदलाल सोनी 25 वर्ष व चांदो रोड स्थित ग्राम दहेजवार निवासी युवती किरण नगेसिया का डुमरखी जंगल में सोमवार की सुबह लहूलुहान शव मिलने से सनसनी फैल गई है। दोनों की हत्या क्यों की गई, इसका पता फिलहाल नहीं चल सका है।

बताया जा रहा है कि युवती की शादी 2-3 वर्ष पूर्व हुई थी, लेकिन उसके पति ने उसे छोड़ दिया था। तब से वह अपने मायके में ही रह रही थी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शवों को बरामद कर पीएम के लिए बलरामपुर अस्पताल भिजवाया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

बलरामपुर में तनाव, टायर जलाकर प्रदर्शन

इस हत्याकांड के बाद बलरामपुर नगर में तनाव की स्थिति निर्मित हो गई। लोग आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर एनएच 343 पर जहां चक्काजाम कर दिया, वहीं बलरामपुर चौराहे व चांदो चौक पर टायर जलाकर प्रदर्शन किया।

व्यापारी संघ के आह्वान पर नगर की दुकानें भी बंद रहीं। ऐसे में पुलिस बल की भी भारी तैनाती की गई है। एसएसपी लाल उमेद सिंह दल-बल के साथ प्रदर्शन स्थल पर मौजूद रहे।

Related articles

spot_img