Friday, September 20, 2024

एसपी बंगला के सामने ट्रक के नीचे कूदकर शख्स ने की आत्महत्या, रेड सिग्नल देख खड़ा था ट्रक, ग्रीन सिग्नल होते ही कूद गया

0 ट्रक के पिछले पहिए के नीचे कूद गया डिवाइडर के ऊपर खड़ा व्यक्ति, पीछे खड़े कर चालकों ने कूदते हुए देखा फिलहाल नहीं हो पाई है पहचान

अंबिकापुर। शहर के गांधी चौक स्थित एसपी बंगला के सामने रेड सिग्नल में खड़े ट्रक के पिछले पहिए के नीचे एक व्यक्ति ने कूदकर आत्महत्या कर ली। दरअसल ड्राइवर ने जैसे ही ग्रीन सिग्नल देखा, उसने वाहन को आगे बढ़ाया, इसी बीच पहिए के नीचे वह कुचल गया। इससे मौके पर ही उसके मौत हो गई। सूचना पर गांधीनगर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को बरामद कर पीएम के लिए अस्पताल भिजवाया। फिलहाल मृतक की पहचान नहीं हो पाई है।

शहर के गांधी चौक पर शुक्रवार के दोपहर करीब 3:30 बजे सिग्नल पर काफी संख्या में गाड़ियां खड़ी थीं। एसपी बंगला के सामने डिवाइडर पर एक अज्ञात व्यक्ति खड़ा था।

उसके सामने ही एक ट्रक रेड सिग्नल के कारण रुका हुआ था। जैसे ही ग्रीन सिग्नल हुआ, सभी गाड़ियां आगे बढ़ने लगी। जब ट्रक के चालक ने वाहन को आगे बढ़ाया, इसी बीच डिवाइडर पर खड़ा व्यक्ति ट्रक के पिछले पहिए के नीचे कूद गया। इससे कुचलकर उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

सूचना पर गांधी नगर पुलिस मौके पर पहुंची और मृतक का शव बरामद कर पीएम के लिए अस्पताल भिजवाया पुलिस मृतक की शिनाख्तगी के प्रयास कर रही है।

Related articles

spot_img