Friday, September 20, 2024

रात्रिकालीन क्रिकेट प्रतियोगिता: हीरो कप के फ़ाइनल का मुक़ाबला होगा रोमांचक, आज बॉण्ड 11 से भिड़ेगी बल्ली 11 की टीम

संघर्षपूर्ण मुक़ाबले में बॉण्ड 11 ने गायक 11 को 6 विकेट से रौंदा

बल्ली 11 ने आरम्भ 11 को हराकर कटाई फ़ाइनल की टिकिट

अम्बिकापुर। शहर के भगवानपुर स्कूल मैदान में खेली जा रही हीरो कप रात्रिकालीन टेनिस बॉल क्रिकेट प्रतियोगिता के सेमीफाइनल मैचों में आज बॉण्ड 11 और बल्ली 11 ने शानदार जीत दर्ज की। दोनों ही टीमों ने बेहतरीन खेल का प्रदर्शन करते हुए फ़ाइनल में जगह बनाई। गायक 11 और बॉन्ड 11 के बीच रोमांचक मुकाबला हुआ। गायक 11 ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया और 10 ओवर में 93 रन का लक्ष्य दिया। बॉन्ड 11 ने इस चुनौतीपूर्ण लक्ष्य को 9 ओवर में ही 96 रन बनाकर हासिल कर लिया।

गायक 11 ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 10 ओवर में 92 रन बनाए। बॉन्ड 11 के बॉलर बलराम ने बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए 1 विकेट लिया और बाद में बल्लेबाजी करते हुए 38 रन बनाकर मैन ऑफ द मैच बने। उनके इस शानदार प्रदर्शन ने टीम को जीत की राह पर ला दिया।

बॉन्ड 11 ने लक्ष्य का पीछा करते हुए चार विकेट खोकर 9 ओवर में 96 रन बनाकर जीत दर्ज की। मैच के प्रारंभ में बॉन्ड 11 को कठिनाई का सामना करना पड़ा, जब पावरप्ले में ही उनके 24 रन पर तीन विकेट गिर गए थे। लेकिन रोचक रतन मेवाती और बलराम की बेहतरीन साझेदारी ने टीम को संभाल लिया और जीत दिलाई।

बलराम ने आसान की जीत की राह

हीरो कप के इस सेमीफाइनल मैच ने दर्शकों का भरपूर मनोरंजन किया। बलराम के ऑलराउंड प्रदर्शन ने मैच को यादगार बना दिया और बॉन्ड 11 की टीम ने अपनी कड़ी मेहनत से फाइनल में जगह बनाई। अब सभी की निगाहें फाइनल मुकाबले पर टिकी हैं।

आज खेला जाएगा फाइनल मुकाबला

फाइनल मुकाबला बॉन्ड 11 और बल्ली 11 के बीच गुरुवार रात 9 बजे से खेला जाएगा। यह मुकाबला बेहद रोमांचक होने की संभावना है और दर्शकों में भारी उत्साह है।

Related articles

spot_img