Friday, September 20, 2024

रात्रिकालीन टेनिस बॉल क्रिकेट प्रतियोगिता: बॉण्ड इलेवन ने चैलेंजर्स क्लब नमनाकला को 6 विकेट से हराया, सेमीफाइनल की कटाई टिकट

हीरो कप 2024 टेनिस बॉल क्रिकेट प्रतियोगिता को मिलीं चारों सेमी-फ़ाइनलिस्ट टीमें

आज से खेले जाएँगे सेमी-फ़ाइनल के मुक़ाबले, दूधिया रौशनी में हो रहा आयोजन

अंबिकापुर। 3 मई से भगवानपुर, अंबिकापुर में “हीरो कप” टेनिस बॉल क्रिकेट प्रतियोगिता का आयोजन किया जा रहा है। यह प्रतियोगिता हीरो क्लब भगवानपुर द्वारा आयोजित की जा रही है। मंगलवार को बॉण्ड इलेवन ने शानदार खेल का प्रदर्शन करते हुए सेमीफ़ाइनल में जगह बनाई। प्रतियोगिता में भाग लेने वाली टीमों के लिए शानदार पुरस्कार राशि भी रखी गई है। प्रतियोगिता का आयोजन हाई स्कूल भगवानपुर के स्कूल ग्राउंड पर किया जा रहा है।

प्रतियोगिता रात में आयोजित की जा रही है, जिससे इसका रोमांच और भी बढ़ गया है। हीरो कप 2024 का यह पहला सीजन है और इसमें कुल 100000 रुपये का प्रथम पुरस्कार और 50000 रुपये का द्वितीय पुरस्कार रखा गया है।आयोजकों का कहना है कि यह प्रतियोगिता क्षेत्र के युवाओं को प्रोत्साहित करेगी और उन्हें अपने खेल कौशल को निखारने का अवसर देगी।

क्वार्टरफाइनल में रोमांचक मुकाबला

क्वार्टरफाइनल में बॉण्ड इलेवन और चैलेंजर्स नमनाकला के बीच खेले गए मैच में, चैलेंजर्स नमनाकला ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया। उन्होंने 8 ओवर में 73 रनों का लक्ष्य बॉण्ड इलेवन के सामने रखा। बॉण्ड इलेवन ने 8 ओवर और 3 गेंदों में ही इस लक्ष्य को हासिल कर लिया, जिससे उनके सेमी-फाइनल में पहुंचने का रास्ता साफ हो गया।

सेमीफाइनल मुकाबलों की तैयारी

फाइनल मुकाबलों के लिए सभी टीमें पूरी तरह से तैयार हैं और इन मुकाबलों का रोमांचक प्रदर्शन देखने को मिलेगा। खिलाड़ियों ने अपने प्रदर्शन से दर्शकों का दिल जीत लिया है और अब सभी की निगाहें सेमी-फ़ाइनल मैचों पर टिकी हैं। सेमीफ़ाइनल आज शाम 7 बजे से होने हैं।

Related articles

spot_img