Friday, September 20, 2024

पत्नी ने ही प्रेमी और दोस्त के साथ मिलकर की थी यूट्यूबर पति की हत्या, रात में प्रेमी के लिए खुला रखा था घर का दरवाजा

0 मृतक के पिता ने बहू पर जताई थी बेटे की हत्या की आशंका, पुलिस की पूछताछ में खुलासा, झारखंड से अपने दोस्त के साथ आया था प्रेमी, हत्या के बाद हो गया फरार

मनेंद्रगढ़। एमसीबी जिले के मनेंद्रगढ़ थाना क्षेत्र अंतर्गत चनवारीडांड़ में हुई युवक की हत्या के मामले में पुलिस ने उसकी पत्नी को गिरफ्तार किया है। पत्नी ने ही झारखंड के अपने प्रेमी व उसके दोस्त के साथ मिलकर हत्या की थी। इसके बाद शव को मौहारीडांड़ स्थित ग्राउंड में फेंक दिया था। पूर्व में यह सूचना मिली थी कि मृतक किसी न्यूज चैनल का पत्रकार था, लेकिन वह यूट्यूबर था। पुलिस प्रेमी व उसके दोस्त को गिरफ्तार करने झारखंड रवाना हो गई है।

दरअसल यूट्यूबर रईस अहमद 40 वर्ष मनेंद्रगढ़ के चनवारीडांड़ में पिछले एक महीने से अपनी पत्नी शफीना व 3 वर्षीय बेटी के साथ रह रहा था। उसकी 16 मई की सुबह मौहारीडांड़ ग्राउंड में खून से लथपथ लाश मिली थी।

वहीं घर के पास ही खून लगा गमछा भी बरामद हुआ था। यह बात भी सामने आई थी कि उसके घर में रात में बाइक सवार कोई युवक आया था, जो सुबह फरार हो गया था। हत्या की शक की सुई उसकी पत्नी पर घूम रही थी।

पुलिस ने जब पत्नी से कड़ाई से पूछताछ की तो उसने अपने प्रेमी आरजू खान व उसके दोस्त खुशी खान के साथ मिलकर हत्या की बात स्वीकार की। इस मामले में पुलिस ने पत्नी को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि उसके प्रेमी व दोस्त को गिरफ्तार करने झारखंड रवाना हो गई है।

शादी से पहले ही था प्रेम संबंध

मनेंद्रगढ़ एसपी का कहना है कि मृतक की पत्नी शफीना का प्रेमी आरजू खान एक ही गांव के निवासी हैं। दोनों का पूर्व से ही प्रेम संबंध चल रहा था। बताया जा रहा है कि शादी के बाद भी शफीना अपने प्रेमी के साथ रायपुर से भाग गई थी। उस समय यूट्यूबर पति रायपुर में रह रहा था।

घर के भीतर ही की थी हत्या

पुलिस के अनुसार 15 मई की रात करीब 1 बजे मृतक रईस अहमद अपने घर लौटा था। वहीं पत्नी ने अपने घर के नीचे व ऊपर का दरवाजा खुला रखा था। प्लान के अनुसार प्रेमी आरजू खान अपने दोस्त खुशी खान के साथ पहुंचा और तीनों ने मिलकर उसकी हत्या कर दी।

शव को 200 मीटर दूर ग्राउंड में फेंका

बताया जा रहा है कि हत्या करने के बाद प्रेमी आरजू खान व खुशी खान ने शव को घर से करीब 200 मीटर दूर मौहारीपारा ग्राउंड में फेंक दिया था। जबकि पत्नी ने घर में पड़े खून के छींटे को साफ करने का प्रयास किया था। पुलिस को खून से सना गमछा घर के बाहर ही मिला था।

Related articles

spot_img