Friday, September 20, 2024

महतारी वंदन को लेकर CM विष्णुदेव साय का एडिटेड वीडियो किया वायरल, कांग्रेस पार्षद के खिलाफ अपराध दर्ज

0 भाजपा मंडल अध्यक्ष फेक वीडियो देख ने थाने में दर्ज कराई रिपोर्ट, पुलिस ने कांग्रेसी पार्षद के खिलाफ अपराध दर्ज कर शुरू की मामले की जांच

जांजगीर-चांपा। महतारी वंदन योजना को लेकर सीएम विष्णुदेव साय का एक एडिटेड वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। इस मामले में भाजपा मंडल अध्यक्ष संजीव बंजारे ने कांग्रेस पार्षद सागर केशरवानी के खिलाफ जांजगीर जिले के शिवरीनारायण थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है। रिपोर्ट पर पुलिस ने पार्षद के खिलाफ धारा 469 व 504 के तहत अपराध दर्ज कर लिया है।

भाजपा मंडल अध्यक्ष संजीव बंजारे ने 11 मई की दोपहर थाने में दर्ज कराई गई रिपोर्ट में बताया है कि 6 मई को शिवरीनारायण नगर पंचायत के वार्ड क्रमांक 15 के पार्षद सागर केशरवानी पिता गणपत केसरवानी ने नगर पंचायत के व्हाट्सएप ग्रुप में सीएम विष्णुदेव साय का महतारी वंदन योजना को लेकर कूटरचित वीडियो वायरल किया गया है।

इसमें सीएम यह बोलते दिख रहे हैं कि लोकसभा चुनाव के बाद महतारी वंदन योजना बंद कर दी जाएगी। जबकि सीएम के इस वक्तव्य का मूल वीडियो भी उपलब्ध है। मूल वीडियो में सीएम यह कह रहे हैं कि जब तक प्रदेश में भाजपा की सरकार रहेगी, तब तक महतारी वंदन योजना कभी बंद नहीं होगी।

कांग्रेसी कूटरचित वीडियो कर रहे वायरल

भाजपा मंडल अध्यक्ष ने बताया है कि सीएम के कूटरचना वाला वीडियो कई कांग्रेसी नेताओं द्वारा सोशल मीडिया में प्रसारित किया जा रहा है। उन्होंने कांग्रेस पार्षद समेत अन्य कांग्रेसी नेताओं के खिलाफ अपराध दर्ज करने की मांग की।

कार्रवाई नहीं होने पर उन्होंने आंदोलन की चेतावनी दी थी। इस मामले में पुलिस ने पार्षद के खिलाफ धारा 469 व 504 के तहत अपराध दर्ज कर लिया है।

Related articles

spot_img