Friday, September 20, 2024

Video: गर्लफ्रेंड को बाइक की टंकी पर बैठाकर NH पर खुलेआम रोमांस, एसपी ने बनाया वीडियो, फिर प्रेमी जोड़े की ली क्लास, भरना पड़ा जुर्माना

0 कार से पेट्रोलिंग पर निकले एसपी की कपल की इस हरकत पर पड़ गई नजर, रुकवाकर पुलिस को सौंपा, 500 रुपए का भरना पड़ा जुर्माना

जशपुर। इन दिनों बाइक पर युवाओं को स्टंट और कपल को रोमांस करते देखा जा सकता है। इसी बीच छत्तीसगढ़ के जशपुर जिले की सड़क पर शुक्रवार को कपल को बाइक पर रोमांस करते देखा गया। युवक अपनी गर्लफ्रेंड को बाइक की टंकी पर बैठाकर खुलेआम रोमांस कर रहा था। इसका वीडियो किसी आम व्यक्ति ने नहीं, बल्कि जशपुर के एसपी ने अपने मोबाइल पर बनाया।

फिर उन्होंने कपल को रुकवाकर उनकी क्लास ली और संबंधित थाने को सूचना दी। इसके बाद पुलिस ने मोटर व्हीकल एक्ट के तहत उन्पर 500 रुपए का जुर्माना लगाया।

10 मई को झारखंड के सिमडेगा जिले के गोमाला निवासी विनय साय (20) नेशनल हाईवे पर अपनी 18 वर्षीय गर्लफ्रेंड को स्पोर्टस बाइक की फ्यूल टैंक पर बैठाकर खतरनाक तरीके से स्टंटबाजी कर रहा था। कुनकुरी की सड़क पर बेखौफ होकर प्रेमी जोड़ा मशगूल था।

दोनों का चेहरा एक-दूसरे की ओर था और वे खुलेआम रोमांस कर रहे थे। इसी बीच वहां से कार से गुजर रहे जशपुर एसपी शशिमोहन सिंह की नजर उनपर पड़ी तो उन्होंने उनका वीडियो बनाया। वीडियो बनाने के दौरान दोनों चेहरा छुपाते नजर आए।

एसपी ने बीच सड़क दोनों की लगाई क्लास

video बनाने के बाद एसपी ने दोनों को रूकवाया और बीच सड़क पर ही उनकी क्लास ली। इसके बाद उन्होंने कुनकुरी पुलिस को बुलाकर मौके पर ही उनसे मोटर व्हीकल एक्ट के तहत कार्रवाई कराई।

अपनी इस हरकत के लिए प्रेमी जोड़े को 500 रुपए का जुर्माना भरना पड़ा। पुलिस ने भविष्य में उन्हें फिर ये गलती न दोहराने की भी हिदायत दी।

वहीं एसपी ने बताया कि कार्रवाई कर युवाओं को ये संदेश देना चाहते हैं कि ऐसी हरकत कहीं से भी शोभनीय नहीं है। खतरनाक स्टंट से उनकी जान को भी खतरा हो सकता है।

Related articles

spot_img